बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से निकला आर्मी का लापता जवान वापस यूनिट में पहुंचा, परिजनों ने ली राहत की सांस

घर से निकला आर्मी का लापता जवान वापस यूनिट में पहुंचा, परिजनों ने ली राहत की सांस

BANKA : यूनिट से छुट्टी पर घर आ रहे एक आर्मी जवान के गायब हो जाने के मामले में बुधवार सुबह राहत भरी खबर सामने आई है। पंजवारा थाना क्षेत्र के लौढिया गांव के आर्मी जवान देवेश कुमार मिश्रा की माँ ने बताया कि उनका पुत्र सकुशल लेह स्थित आर्मी यूनिट में वापस लौट गया है। 

इस बात की जानकारी उनके पुत्र ने उन्हें वीडियो कॉल कर दी। वहीं जवान के वापस लौट जाने के बाद स्वजनों में खुशी का माहौल है। बताते चलें कि लौढ़िया गांव निवासी आर्मी जवान देवेश कुमार मिश्रा ने अपने घर आने के लिए बीते माह आर्मी यूनिट से छुट्टी ली थी एवं जब वह वापसी की रिपोर्टिंग डेट 27 सितंबर को अपने यूनिट में नहीं पहुंचे तो यूनिट कमांडर द्वारा इसकी जानकारी पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव को देते हुए जवान की जानकारी मांगी गई। 

जब थानाध्यक्ष ने परिजनों से इस संबंध में पूछा तो परिजनों का कहना था कि उन्हें छुट्टी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी एवं 26 सितंबर के बाद से ही उनके पुत्र का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। जिस वजह से उनके स्वजन किसी अनहोनी के आशंका को लेकर सहम गए थे।

वही मामला सामने आने के बाद बांका एसपी डॉ सत्य प्रकाश के निर्देश पर पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव भी तकनीकी अनुसंधान के आधार पर मामले की जांच कर रहे थे। दूसरी ओर बुधवार सुबह जवान द्वारा खुद के आर्मी यूनिट में पहुंच जाने की सूचना परिजनों को दिए जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि मामले की पुलिस भी जांच कर रही थी। वहीं परिजनों से युवक के आर्मी यूनिट में वापस लौटने की जानकारी मिली है।

बांका से चंद्रशेखर भगत की रिपोर्ट

Suggested News