बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में स्कूल से गायब रहना 16 शिक्षकों को पड़ा महंगा, विभाग ने वेतन पर लगाई रोक, हेडमास्टर को दिया शो कॉज नोटिस

मुजफ्फरपुर में स्कूल से गायब रहना 16 शिक्षकों को पड़ा महंगा, विभाग ने वेतन पर लगाई रोक, हेडमास्टर को दिया शो कॉज नोटिस

MUZAFFARPUR : शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के एक से बढ़कर एक फरमानों से स्कूलों में हड़कंप मचा है। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में एक बार फ़िर शिक्षा विभाग के द्वारा एक साथ कई शिक्षकों पर बड़ी कारवाई की गयी है। स्कूल में अनुपस्थित रहने के मामले मे मुजफ्फरपुर के शिक्षा विभाग ने बडी कार्रवाई की है। वही 16 शिक्षकों के वेतन पर रोक लगा दी गई है। 

आपको बताते चलें कि पूरा मामला मुजफरपुर जिले के सकरा प्रखंड के बलिराम उच्च माध्यमिक विद्यालय की है। जहाँ एक साथ स्कूल से 16 शिक्षक गायब थे। जिसके बाद मुजफ्फरपुर शिक्षा विभाग ने 16 शिक्षक पर कार्रवाई करते हुए सभी के वेतन पर रोक लगा दिया है। वही मामले में स्कूल के प्रधानाध्यापक से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है।

आपको बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा प्रखंड के बलिराम उच्च माध्यमिक विद्यालय की है। जहां से मुजफ्फरपुर के शिक्षा विभाग को सूचना प्राप्त हुई थी कि स्कूल से एक साथ 16 शिक्षक गायब है। जिसके कारण बच्चे स्कूल से वापस हो रहे हैं।

वही इस सूचना के बाद मुजफ्फरपुर के शिक्षा पदाधिकारी हरकत में आ गए और स्कूल के प्रधानाध्यापक से स्पष्टीकरण की मांग करते हुए तत्काल स्कूल से गायब सभी 16 शिक्षकों के वेतन पर रोक लगा दिया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News