बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन में बड़कागांव की MLA अंबा प्रसाद ने दिखाया बड़ा दिल, रसोई वाहन से जरूरतमंदों तक पहुंचा रही खाना

लॉकडाउन में बड़कागांव की MLA अंबा प्रसाद ने दिखाया बड़ा दिल, रसोई वाहन से जरूरतमंदों तक पहुंचा रही खाना

Hazaribag: कोरोना का कहर पूरी दुनिया पर हावी है. इससे बचाव के लिए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की हुई है. इस विकट घड़ी में सबसे ज्यादा परेशानी गरीब परिवारों को हो रही है. ऐसे में झारखंड की इस महिला विधायक ने कमाल का काम किया है.

पहली पर बड़कागांव से विधायक बनी अंबा प्रसाद लॉकडाउन से प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों, आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए घर घर तक भोजन पहुंचा रही है. अंबा प्रसाद ने बकायदा इसके लिए एक रसोई वाहन बनवाया है जो घर घर जाकर जरूरतमंदों को खाना पहुंचा रहा है. अंबा प्रसाद ने इस वाहन का नाम दिया है अंबा की रसोई.

आपको बता दें इससे पहले विधायक अंबा प्रसाद ने कोरोना वायरस से बचाव व लॉक डॉन के कारण विभिन्न राज्य में फंसे मजदूरों को एवं अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न प्रखंडों में 3 महीने की तनख्वाह से लोगों के बीच में खाद्य सामग्री, साबुन व मास्क का वितरण किया था.

विधायक अंबा प्रसाद ने बड़कागॉव प्रखंड की 23 पंचायतों के अध्यक्षों को बुलाकर ढाई-ढाई क्विटल आलू-चावल व दाल, डिटोल साबुन जरूरतमंदो के बीच वितरण करने के लिए सौंपा है. सभी पंचायतों में 100-100 गरीबों के बीच 3-3 किलो चावल, आलू भी दे रहीं हैं. 



Suggested News