विधायक बेटे के मौत मामले में नया मोड़, शक की सूई दोस्तों पर, विकास ने उगले राज़

विधायक बेटे के मौत मामले में नया मोड़, शक की सूई दोस्तों पर, विकास ने उगले राज़

PATNA : रूपौली की विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक के संदेहास्पद मौत मामले में हर पल कुछ-न-कुछ नया घटित हो रहा है। जांच की गति जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नयी बातों का पता चल रहा है। पहले जहां दोस्तों ने बताया था कि उन्हें दीपक मौत मामले में कुछ भी पता नहीं है क्योंकि वो लोग सोए हुए थे, तभी दीपक घर से बाहर निकल गया था। लेकिन पुलिस ने दोस्तों से कड़ाई से पूछताछ की तो वो टूट गये और सारा सच उगल दिया। गुरुवार की रात महावीर कॉलोनी स्थित लॉज में सभी दोस्तों ने पार्टी की थी, जिसमें जमकर जाम भी छलकाये गये थे। 

दीपक के दोस्त मृत्युंजय कुमार के रूम पर पार्टी मनायी गयी थी। रात के करीब तीन बजे तक पार्टी चली थी। कुल सात लोग पार्टी में मौजूद थे। शराब पीने के बाद सभी सिगरेट पीने बाहर निकले। मृत्युंजय, ऋतिक रौशन, विकास और दीपक पैदल ही रूम से निकले और बाजार समिति, केला मंडी के रास्ते कंकड़बाग और पुरानी बाईपास के बीच रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे ही थे कि क्विक मोबाइल के जवान गश्ती करते दिख गये। पुलिस को देखकर सभी भागने लगे। इसी बीच दीपक अपने दोस्तों से बिछुड़ गया। मृत्युंजय, ऋतिक और विकास भागकर रूम पर आ गये और शुक्रवार की सुबह तीनों दोस्तों को दीपक की मौत की खबर मिलती है। दीपक के मौत मामले में तफ्तीश तेज हो गयी है।

 

रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में दीपक के दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है। मृत्युंजय, ऋतिक के अलावा विकास को अरेस्ट किया गया है। ऋतिक, मृत्युंजय और विकास पर आरोप है कि साजिश के तहत दीपक को घर से बुलाया और साथ में पार्टी की। पार्टी के बाद जो भी घटित हुआ, इन तीनों ने उसे छुपाया। ये लोग बार-बार अपना बयान भी बदल रहे हैं, जिससे पूरा मामला संदेहास्पद हो गया है। इस परिस्थिति में इन सभी दोस्तों की भूमिका शक के घेरे में आ गयी है। बार-बार बयान बदलने का मतलब है कि अनुसंधान की दिशा को दिग्भ्रमित किया जा रहा है। 

रेल एसपी ने साथ ही यह भी कहा कि नामजद आरोपी पूर्व विधायक शंकर सिंह के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है। जो नामजद अभियुक्त हैं। केस में उनकी भूमिका की जांच भी चल रही है। इस काम के लिए रेल पुलिस की एक टीम पूर्णिया गयी हुई है। जांच के बाद जो भी दोषी पाये जायेंगे उनके खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी। 


Find Us on Facebook

Trending News