बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसआईटी का खुलासा : बीमा भारती के बेटे की नहीं हुई हत्या, दुर्घटना में हुई थी मौत

एसआईटी का खुलासा : बीमा भारती के बेटे की नहीं हुई हत्या, दुर्घटना में हुई थी मौत

PATNA : रूपौली की विधायक बीमा भारती के बेटे की हुई मौत को लेकर जो हत्या की आशंका जताई जा रही थी वह गलत निकली है। दरअसल विधायक पुत्र दीपक की मौत ट्रेन से टकराने की वजह से हुई थी। यह खुलासा एसआईटी की जांच में हुआ है। पुलिस ने विधायक आवास से दीपक के दोस्तों के साथ जाने, बहादुरपुर स्थित दोस्तों मृत्युंजय व रितिक के लॉज में खाने-पीने से लेकर उसकी मौत तक की सभी कड़ियों को जोड़ लिया है। इसमें हत्या की बात सामने नहीं आई है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण हादसा बताया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मौत की वजह सिर का फटना है। मामला सत्ताधारी पार्टी के विधायक के बेटे से जुड़ा है इसलिए एसआईटी सतर्क है। फिलहाल कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ कहने से बच रहे हैं। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम और एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद हकीकत एक-दो दिन में सामने आ जाएगी। हालांकि सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार ने बताया कि सुसाइड नहीं है। पुलिस हत्या और हादसे को सामने रख कर जांच कर रही है। सारे साक्ष्यों को जुटाया जा रहा है।

 

सिगरेट पीने की ख्वाहिश में गई जान
 
दोस्तों को घटना की सारी जानकारी थी पर पुलिस को चकमा देने की कोशिश की गई। दरअसल दीपक रात में जिस दोस्त के यहां लॉज में गया था वहां रात में पार्टी हुई थी। खाते-पीते रात के बारह बज गए। सिगरेट खत्म होने पर फिर सिगरेट पीने की ख्वाहिश हुई। सभी देर रात पैदल ही निकले। रेलवे ट्रैक पार कर पुरानी बाइपास आ चुके थे। इसी दौरान गश्ती कर रही पुलिस की नजर इन पर पड़ी। पुलिस को देख सभी भागने लगे। दीपक व दो अन्य ट्रैक की ओर भागे। इसी बीच ट्रेन आ गई। दीपक ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि पार्टी में कुछ ऐसा खाया पिया गया था, जिससे गिरफ्तारी का डर था। पुलिस ने जब हिरासत में लिए गए मृत्युंजय, रितिक और विकास से सख्ती से पूछताछ की तो सबकुछ सामने आ गया। एसआईटी ने उन जवानों से भी पूछताछ की जिन्होंने इन सबों को खदेड़ा था।

बताते चले कि बीते शुक्रवार  सुबह जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक की पटना में रेलवे ट्रैक के पास लाश मिली थी। बीमा भारती और उनके पति अवधेश मंडल ने अपने बेटे की हत्या किये जानी आशंका जाहिर करते हुए कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। वहीं दीपक की मौत में प्रेम-प्रसंग की बात भी सामने आ रही थी। 

Suggested News