कट्टा लेकर जमीन पर अवैध कब्जा करने पहुंचे विधायक गोपाल मंडल, जमीन मालिक को दी जान से मारने की धमकी, थाने में हुई शिकायत

कट्टा लेकर जमीन पर अवैध कब्जा करने पहुंचे विधायक गोपाल मंडल, जमीन मालिक को दी जान से मारने की धमकी, थाने में हुई शिकायत

BHAGALPUR : कभी अपने डांस और कभी अपने अपने बेबाक बयान व अलग-अलग अंदाज़ के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले गोपालपुर JDU विधायक गोपाल मंडल दबंगई में अब जमीन विवाद के आरोप में नजर आ रहे हैं । गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ भागलपुर के जीरो माइल के बरारी मोहल्ला निवासी धनंजय यादव पेसर स्व० विश्वनाथ यादव ने थाने में प्राथमिकी हेतु आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। जदयू विधायक पर आरोप है कि उन्होंने कट्टा लेकर पीड़ित की न सिर्फ पिटाई की, बल्कि सोने का चेन भी छिन लिया। गोपालपुर विधायक की यह दबंगई इलाके में चर्चा का कारण बन गई है।

थाने में दिए अपने आवेदन में धनंजय यादव ने लिखा है कि उनका जमीन मौजा बरारी, अंचल- सबौर, खाता सं0-84, खसरा नं0-117 118 है। जो वजरिये रजिस्ट्री केवाला के जमीन खरीदा है एवं सुलोचना देवी एवं संजय यादव के नाम से सभी कागजात पास उपलब्ध है। सुलोचना देवी मेरी माँ है एवं मेरी मां जीवित है। 

उन्होंने लिखा है कि जमीन पर बाजबरदस्ती बुधवार आज दिन के करीब 11 बजे मुझे सूचना मिली कि आपके जमीन पर हरवे हथियार लेकर नापी का काम करवा रहे हैं। सूचना पाते ही मैं अपने अन्य परिवार के लोगों के साथ वहाँ पहुँचा तो वहाँ पर विधायक गोपाल मंडल उर्फ नरेन्द्र कुमार नीरज, राजेश पाण्डेय, बब्लू कुमार निवासी- हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी तिलकामांझी साथ करीब 25-30 आदमी के रायफल, बंदुक व कट्टा लेकर खड़े थे तथा कुछ लोग मेरी जमीन को नापी करवा रहे थे। 

जाते ही मैंने विरोध किया एवं कहा कि आपलोग मेरी जमीन को नापी क्यों करवा रहे है। इतना कहना था कि गोपाल मंडल विधायक गाली गलौज करतें हुए कहा कि चुपचाप यहाँ से चले जाओ। इस बात पर मैने कहा कि मेरी जमीन है और आप मुझे यहाँ से जाने को बोलते है। मैने उनसे कहा कि चुपचाप यहाँ से चले जाइये। इतने में गोपाल मंडल विधायक ने मेरे ऊपर हाथ चला दिया एवं मेरे बांया हाथ का अंगूठा में जख्म हुआ तथा मेरे पहने हुए कपड़े तथा मेरे गले से दो भर सोने का चैन जबरदस्ती छिन लिया एवं मेरे साथ के आदमी ने विरोध किया एवं कहा कि आपलोग अगर गुंडागर्दी कीजिएगा तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

विधायक के गार्ड ने कनपट्टी पर रख दी पिस्तौल

इसपर गोपाल मंडल ने अपने बॉडीगार्ड को आदेश दिया तथा उसने मेरे कनपट्टी में पिस्तौल सटा दिया एवं कहा कि यह जमीन लेकर रहेंगे एवं उनके साथ के लोगों ने धमकी दिया कि दूसरी बार जो हमलोग आयेंगे अगर कोई विरोध करेगा तो गोली से छलनी कर देंगे। तुमलोग जानते नहीं हो कि गोपाल मंडल कितना खतरनाक आदमी है जिस जमीन पर इनकी नजर पड़ जाती है वह जमीन इनकी हो जाती है। मैं काफी भयभीत हूँ एवं मेरी जमीन से नाजायज रूप से विपक्षीगण रायफल, बंदूक के बल पर कब्जा करना चाहते है।

विधायक से बताया जान का खतरा

धनंजय यादव नें आवेदन कि अतिशीघ्र कार्यवाही की जाए एवं सुरक्षाकर्मी भेजा जाए ताकि उनका जान माल सुरक्षित रहें । वहीं देर रात गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल से उनका पक्ष हेतु फ़ोन से प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

वहीं हम आपको बता दें कि गोपाल मंडल  पूर्व में भी इस तरह के कई बार दबंगई जगह जगह दिखा चुके है। कुछ समय पूर्व भी बांका जिला में किसी जमीन को लेकर दबंगई दिखाने गए थे। लेकिन उक्त जमीन के मालिक के पछ में लगभग हजारों लोग उल्टे विधायक को ही घेर लिया था। तब किसी तरह अपना जान बचा कर वहां से निकले थे।


Find Us on Facebook

Trending News