बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर और कार्यालय पर इडी की रेड को लेकर बोले एमएलसी सच्चिदानंद राय, कहा हर संस्था को काम करने देना चाहिए

घर और कार्यालय पर इडी की रेड को लेकर बोले एमएलसी सच्चिदानंद राय, कहा हर संस्था को काम करने देना चाहिए

PATNA : बिहार विधान परिषद के निर्दलीय सदस्य सच्चिदानंद राय ने कहा की मेरे घर भी ईडी का रेड हुआ था। क्यों हुआ था। इसका मुझे पता नहीं है। मुझे इतना पता है कि कोई संस्था काम कर रही है तो उसे काम करने देना चाहिए। अगर मैं निर्दोष हूं तो मुझे चिंता नहीं है। सारी संस्थाएं आकर हमारे यहां चेक कर ले। यदि मैं सही हूं तो मुझे कोई भय नहीं है। अगर गलत हैं तो जरूर सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि इडी है सीबीआई है। अगर मैं गलत हूं तो आकर जांच कर ले। यदि गलती पाई गई तो मैं ठीक करूंगा और ठीक हो तो मुझे भय नहीं है।

 

सीबीआई के दुरुपयोग के आरोप पर सच्चिदानंद राय ने कहा कि सारी संस्थाओं को तोता और मैना बनाते फिरेंगे तो फिर देश कैसे चलेगा। राबड़ी आवास पर सीबीआई रेड मामले पर उन्होंने कहा कि यदि मेरे दाढ़ी में तिनका नहीं है तो मैं चोर नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मेरे आवास और कार्यालय पर इडी ने रेड किया। मेरे बेटे ने उसे फेस किया। मैं यहां विधान परिषद में काम कर रहा हूं। मुझे चिंता नहीं है। क्योंकि मैं जानता हूं कि कुछ भी खोज ले। कुछ नहीं मिलने वाला है। 

उन्होंने कहा कि बिहार में हर मामले पर राजनीति की जाती है। यह राजनीति का विषय नहीं होना चाहिए। यदि इडी और सीबीआई जांच करती है तो इसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए। मैंने नहीं कहा की इडी को बीजेपी ने भेजा है। भेजा भी होगा तो कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर मैं निर्दोष हूँ तो डरना नहीं है और दोषी हूं तो डर लगा रहेगा। 

बिहार सरकार के बजट को लेकर सच्चिदानंद राय ने कहा की यह मशीन से निकाला गया बजट है। पिछले साल के आंकड़े को इतना पर्सेंट बढ़ाकर बजट पेश कर दिया गया। इसके पीछे कोई चिंतन नहीं है कोई लक्ष्य नहीं है। बजट में नौकरी पर उन्होंने कहा कि 5 लाख नौकरी देकर बिहार की बेरोजगारी दूर नहीं की जा सकती। एक एक शहर में लाखों युवा मजदूरी कर रहे हैं। सरकार बच्चों को पढ़ाती नहीं है लेकिन नौकरी की बात करती है।

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट  

Suggested News