मोबाइल चोर की भीड़ ने की जम कर धुनाई, पुलिस ने बचाई जान

मोबाइल चोर की भीड़ ने की जम कर धुनाई, पुलिस ने बचाई जान

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में रविवार की शाम मोबाइल चोर की उग्र भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. मिली जानकारी अनुसार जिले के करजाईन बाजार स्थित दुकान से मोबाइल चोरी कर उत्तर चौक एनएच 106 की तरह भाग रहे चोर को बाजार के लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी.

इस दौरान चोर अपनी जान बख्शने की गुहार लगाते रहा लेकिन उग्र भीड़ उसकी पिटाई करती रही. हालांकि, इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और किसी तरह चोर की जान बचाई गई. इधर, घटना की सूचना पाकर करजाईन पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से चोर को छुड़ाकर अपने कब्जे में लेकर थाना चले गई.

 बता दें कि जिले के करजाईन बाजार स्थित रंजीत मोबाइल दुकान से मोबाइल चोर मोबाइल चोरी कर भाग रहा था. इसी दौरान दुकानदार के शोर मचाने पर बाजार के आसपास के लोगों ने भाग रहे चोर को जगदीशपुर रोड पर दबोचा लिया और पिटाई करनी शुरू कर दी. हालांकि, बाद में पुलिस और स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से चोर की जान बचाई मोबाइल चोर की पहचान जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी अखिलेश पासवान के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में करजाइन थाना अध्यक्ष ने बताया कि मोबाइल चोर की भीड़ द्वारा पिटाई की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर चोर को रेस्क्यू किया गया है. फिलहाल पुलिस चोर को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News