भभुआ में यात्री का मोबाइल लेकर भागा बदमाश, गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

भभुआ में यात्री का मोबाइल लेकर भागा बदमाश, गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

KAIMUR : ट्रेन में मोबाइल से बात करने के लिए अपने सहयात्री से फोन मांग कर दूसरे स्टेशन पर कूदकर भागते हुए एक मोबाइल चोर को भभुआ रोड पुलिस ने स्टेशन से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मोबाइल चोर और यात्री दोनों पलामू जिला झारखंड के रहने वाले हैं. पीड़ित युवक ने बताया की हम पलामू से बस के माध्यम से सासाराम पहुंचे. 

सासाराम में गंगा सतलज एक्सप्रेस पकड़कर बरेली जा रहे थे. तभी एक और यात्री मेरे बगल में आया. वह भी बरेली जाने की बात बताकर एक फोन करने के लिए मुझसे फोन मांगा. फिर बात करते हुए सासाराम से जैसे ही गाड़ी भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पहुंची. वह नीचे उतर गया. गाड़ी चलने लगी तो भागने लगा. फिर मैंने गाड़ी से उतरकर चोर चोर चिल्लाया तो आसपास रहे पुलिस के जवान द्वारा उसे पकड़ लिया गया. 

वहीँ भभुआ रोड जीआरपी इंस्पेक्टर बताते हैं की गंगा सतलज एक्सप्रेस आई हुई थी. जैसे ही ट्रेन खुलने लगी.  तभी एक यात्री द्वारा चोर चोर कह कर चिल्लाया जा रहा था और एक व्यक्ति भाग रहा था. जहां उसे खदेड़ा पकड़ लिया गया है. इसके पास से चोरी का मोबाइल भी जब्त हो गया है. पीड़ित और आरोपी दोनों झारखंड के पलामू जिले के रहने वाले हैं और आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News