मोदी सरकार के 6 महीने, PM बोले- देश की एकता, विकास से जुड़े अनेक फैसले किए

मोदी सरकार के 6 महीने, PM बोले- देश की एकता, विकास से जुड़े अनेक फैसले किए

मोदी सरकार ने दूसरे कार्यकाल के 6 महीने पूरे हो गए हैं। सरकार के 6 महीने के कार्यकाल को देखें तो तीन तलाक समाप्त करने, कश्मीर से धारा 370 हटाने जैसे बड़े फैसले हुए। वहीं राम मंदिर के सबसे पुराने मसले का समाधान भी सुप्रीम कोर्ट के आदेश से मोदी सरकार के इसी कार्यकाल में हो गया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 180 दिन पूरे होने पर शनिवार को कहा कि उनकी सरकार ने देश के विकास, सामाजिक सशक्तीकरण और एकता को बढ़ावा देने के लिये अनेक निर्णय किये। पीएममोदी ने हैशटैग (#) इंडिया फर्स्ट के छह माह... के साथ एक के बाद एक दो ट्वीट किए।

पीएम मोदी ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के ध्येय से प्रेरित होकर और 130 करोड़ भारतीयों के आर्शीवाद से राजग सरकार नये उत्साह से भारत के विकास और 130 करोड़ भारतीयों के जीवन को सशक्त बनाने के लिये काम करना जारी रखे हुए है।

उन्होंने कि पिछले छह महीने में हमने अनेक ऐसे फैसले किये जो विकास, सामजिक सशक्तिकरण और देश की एकता को मजबूत बनाने वाले थे।उन्होंने कहा कि हम आने वाले समय में और भी काफी कुछ करने की इच्छा रखते हैं, ताकि हम समृद्ध और प्रगतिशील नया भारत बना सकें।

मोदी सरकार के छह महीने पूरे हो जाने पर बीजोपी फॉर इंडिया की तरफ से ‘सिक्स मंथ ऑफ इंडिया फर्स्ट’ हैशटैग के साथ ट्वीट करते हुए सरकार की उपलब्धियां बताई गई है। इसमें कहा गया कि जो हमने वादा किया, उसके लिए संघर्ष किया और उसे पूरा किया। जम् कश्मीर को अनुच्छेद 370 से मुक्त किया गया और जम्मू कश्मीर और लद्दाख दोनों को दो अलग केन्द्र शासित प्रदेश बनाया गया।हर भारतीय का एक भारत एक संविधान का सपना मोदी सरकार ने साकार किया।


Find Us on Facebook

Trending News