बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी जी का विकास लीक कर रहा है... नए संसद भवन की छत से पानी टपकने पर कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद ने कसा तंज, कहा पूरे देश में लीक करने और कराने का खेल...

मोदी जी का विकास लीक कर रहा है... नए संसद भवन की छत से पानी टपकने पर कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद ने कसा तंज, कहा पूरे देश में लीक करने और कराने का खेल...

पटना. प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्य ऐसे हैं जिसमें बारिश की पहली बूंदों में भी छत टपकने लगती है. जो संसद भवन हमारे देश का गौरव है वहां पीएम मोदी का विकास लीक कर रहा है और देश की जगहंसाई हो रही है. नए संसद भवन की छत से पानी टपकने पर गुरुवार को बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद ने तंज कसते हुए मोदी सरकार को निशाने पर लिया. दिल्ली में हो रही बारिश में नवनिर्मित संसद भवन की छत से पानी टपकने लगा है. इसी को लेकर अखिलेश सिंह ने कहा कि केवल छत लीक नहीं हो रही है बल्कि पीएम मोदी और भाजपा पूरे देश में लीक करने और कराने का खेल कर रहे हैं. 

मोदी राज में पेपरलीक : उन्होंने कहा कि देश में आए दिन परीक्षाओं के पर्चे लीक हो रहे हैं. नीट पेपर लीक पर मोदी सरकार के जिद्दी रवैये के कारण होनहार छात्रों का भविष्य खराब होने की स्थिति बन गई. कांग्रेस ने संसद में इस मुद्दे को उठाया. विपक्ष के नेता राहुल गांधी लगातार पेपर लीक पर छात्रों की चिंताओं की आवाज बने हुए हैं. लेकिन मोदी सरकार और भाजपा पूरे देश में लीक करने और कराने का खेल कर रहे हैं. चाहे वह परीक्षा हो या निर्माण कार्य हर जगह लीक उजागर हो रहा है. 

अयोध्या में हुआ लीक : अखिलेश ने कहा कि मोदी राज ने जिन जगहों पर प्रचार प्रसार के साथ विकास के दावे किए गए सभी जगह लीक ही लीक साबित हुआ. मोदी का विकास ऐसा है कि चंद मिनटों की बारिश में पूरा शहर तालाब बन जाता है. नालियां धंस जाती हैं और रेलवे की चारदीवारी भड़भड़ाकर गिर जाती है. उन्होंने कहा कि न सिर्फ संसद भवन की छत लीक हुई है बल्कि इसी तरह अयोध्या में मंदिर से पानी टपकने का मामला सामने आया था. अयोध्या में रेलवे स्टेशन की चारदीवारी गिर गई थी. यह सब उसी अयोध्या में हुआ जहां पीएम मोदी ने विकास को लेकर खूब प्रचार किया लेकिन विकास हर जगह लीक करने लगा. 

लीक से भारत की जगहंसाई : उन्होंने उज्जैन में बने महाकाल कोरिडोर का उदाहरण देकर बताया कि वहां भी करोड़ों की लागत से निर्मित सजावटी मूर्तियाँ आंधी-पानी में धराशायी हो गई. ऐसे में चाहे ढांचागत विकास हो या परीक्षा सब जगह लीक ही लीक हो रहा है. अब स्थिति है करोड़ो की लागत से नवनिर्मित संसद भवन की छत पहली बारिश में ही टपकने लगी है. पीएम मोदी के इस विकास से पूरी दुनिया में भारत की जगहंसाई हो रही है. 

Editor's Picks