बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानसून सत्र के दौरान पानी से लबालब भर गया विधानसभा परिसर, माननीयों की बढ़ी परेशानी

मानसून सत्र के दौरान पानी से लबालब भर गया विधानसभा परिसर, माननीयों की बढ़ी परेशानी

PATNA : बिहार में मौसम ने आज एक बार फिर करवट बदला है. राज्य के कई जिलों में मुसलाधार बारिश हो रही है. इसके लिए मौसम विभाग ने पहले ही येलो और रेड अलर्ट जारी किया था. हालाँकि राजधानी पटना की बात करें तो यहां थोड़ी देर की बारिश से पूरे शहर में जलजमाव हो जाता है. इलाका चाहे कोई भी हो. आम हो या ख़ास सभी जगहों पर जलजमाव का का नजारा देखने को मिलता है. फिलहाल बिहार विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है. 

इसके बावजूद बारिश के कारण बिहार विधानमंडल तीसरी बार पानी से लबालब भर चुका है. आज मॉनसून सत्र का तीसरा दिन है. यही बिहार विधानमंडल के तमाम चुन सदस्य और सरकार के मंत्री यहां मौजूद हैं. यहां आम जनहित के लिए योजनायें बनायीं जाती है. बिहार के विकास की रूपरेखा तैयार की जाती है. इसे लोकतंत्र का मंदिर कहा जाता है. 

नगर विकास मंत्री व डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद ने सदन के अंदर कार्रवाई के दौरान यह आश्वस्त किया कि पटना और जल मुक्त हो जाएगा. लेकिन जो तस्वीर कुछ और ही बयां कर रही है. आनन-फानन में नगर नगर कर्मियों को बुलाया गया है. वे पानी निकालनेवाली गाड़ियों को लेकर विधानसभा परिसर में पहुंच गए हैं. पानी की निकासी की जा रही है. लेकिन कब तक स्थिति रहता है. यह समय ही तय करेगा. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News