जमीन में दबा दी शराब से भरे ड्रॉम, कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस भी गई हैरान

जमीन में दबा दी शराब से भरे ड्रॉम, कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस भी गई हैरान

मसौढ़ी। अनुमंडल क्षेत्र में शराब माफ़ियायों के खिलाफ पुलिस की छापेमारी अभियान निरंतर जारी है।लेकिन इसके बाद भी  दारू के धंधे पर रोक नहीं लग पा रही है। पुलिस की नजरों से बचने के लिए दारू माफिया नए नए तरीके आजमा रहे हैं, जिन्हें देखकर पुलिस भी हैरान हो जा रही है।  लगातार छापेमारी और बरामदगी के बावजूद भी दारू माफिया दारू के धंधे में जमे हुए हैं। इसी कड़ी के बीच आज एक बार फिर अनुमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब पकड़ा और नष्ट किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के बदरोई गाँव में करवाई करते हुए लगभग हजारों लीटर जावा शराब को नष्ट किया है,वंही 30 लीटर देसी शराब और शराब बनाने के उपकरण को जप्त किया है।दूसरी तरफ शराब माफ़ियायों के खिलाफ करवाई करते हुए अनुमंडल क्षेत्र के पुनपुन थाना की पुलिस ने भी वाहन जाँच के दौरान थाना क्षेत्र के रसील चक गाँव के पास से 40 लीटर देसी शराब के साथ बाइक को जप्त किया है।हालांकि इस दौरान बाइक चालक मौके से फरार होने में सफल हो गया।फिलहाल पुलिस मध निषेध कानून के तहत करवाई में जुटी हुई है।

जमीन में दबा दी शराब के ड्राम

इन शराब के अड्डों पर जब पुलिस की टीम कार्रवाई के लिए पहुंची तो हैरान रह गई। पुलिस से बचने के लिए दारू माफिया तालाब किनारे जमीन में दारू के ड्राम छिपा कर रखे हुए थे, जिन्हें पुलिस ने खोद कर निकाला। फिलहाल मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News