बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माँ-बेटी की मर्डर मिस्ट्री : नवादा में हुई माँ की हत्या, 24 घंटे बाद लखीसराय में मिला लापता पुत्री का शव, महिला का हुआ था दूसरा विवाह

माँ-बेटी की मर्डर मिस्ट्री : नवादा में हुई माँ की हत्या, 24 घंटे बाद लखीसराय में मिला लापता पुत्री का शव, महिला का हुआ था दूसरा विवाह

NAWADA. नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। 6 साल की बच्ची का शव को नवादा पुलिस ने लखीसराय जिले से बरामद किया है। डीएसपी महेश चौधरी बच्ची के शव मिलने की बात कही.  डीएसपी ने बताया कि 6 वर्षीय बच्ची मानसी कुमारी की मां की हत्या सोमवार को की गई थी और उसी दिन मानसी कुमारी को लापता कर दिया गया था. मंगलवार को पुलिस ने मानसी कुमारी की शव को लखीसराय जिला के पिपरिया थाना क्षेत्र के मुरवरिया पुल के पास से बच्ची का शव को बरामद किया गया है।

शव को पोस्टमॉर्टम हेतु भेजा गया है और अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। बच्ची की शरीर पर कहीं पर कोई मारपीट की निशान नहीं है। लेकिन बच्ची की मौत हुई है।बच्ची की मौत कैसे हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा किया जाएगा। इस पूरे मामले पर पुलिस के द्वारा दो लोगों को हिरासत में रखकर विशेष पूछताछ भी की जा रही है। 

डीएसपी ने बताया कि मृतक के भैसुर मंटू सिंह, उनके पुत्र ज्योति सिंह को हिरासत में लिया गया। सोमवार को महिला की हत्या के बाद मृतक के भाई मुकेश मुकेश सिंह के द्वारा लिखित शिकायत देकर प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी। आपको बता दें कि शेखपुरा जिला के सिरसा गांव के निवासी रामाश्रय सिंह की 32 वर्षीय पुत्री किरण कुमारी की 2 साल पहले ही विवाह कुढेत गांव के निवासी देवेंद्र सिंह के पुत्र शंकर सिंह के साथ हुई थी। पिता ने अपने पुत्री की दूसरी विवाह किया था। पहले पति के द्वारा पत्नी को छोड़ दिया गया था जिसके बाद पिता ने दूसरी शादी रचाया था। 

सोमवार को किरण देवी की हत्या के बाद 6 वर्ष की पुत्री को भी लापता कर दिया गया था। मंगलवार को 6 वर्षीय पुत्री की भी शव पुलिस ने लखीसराय जिला से बरामद कर लिया है। दोनों की हत्या की वजह को खंगालने में जुट गई है. 

Suggested News