सास की हत्या : जमीन के पैसे को लेकर हुए विवाद में हत्यारी बहू ने सास की गला घोंटकर ले ली जान

सास की हत्या : जमीन के पैसे को लेकर हुए विवाद में हत्यारी बहू ने सास की गला घोंटकर ले ली जान

KATIHAR : आम तौर पर ससुराल में सास द्वारा बहूओं की हत्या का मामला सामने आता है. लेकिन कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र में मामला पूरी तरह से उल्टा हो गया। यहां एक बहू ने अपनी ही सास की हत्या कर दी है। घटना सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी बहू और उसके दो बच्चों को गिरफ्तार किया है।

मामला थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत वार्ड संख्या 3 कोढापुर प्रखंड से जुड़ा है। जहां रहनेवाले राम नारायण सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी विमला देवी और बहू प्रीतम देवी के बीच आए दिन पारिवारिक कलह के कारण विवाद होता रहता था। कुछ दिन पहले जमीन बेचने के बाद मिले पैसे को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था, जिसमें राम नारायण सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच विवाद कम नहीं हुआ।

आखिरकार कर दी हत्या

राम नारायण सिंह के अनुसार बीती रात दोनों के बीच फिर विवाद हुआ,जिसमें बहू प्रीतम देवी ने अपने बेटे राकेश और बेटी गुड़िया के साथ मिलकर सास विमला देवी की पहले पिटाई की और बाद में गले में रस्सी बांधकर उसकी हत्या कर दी। 

वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बहू सहित उनके दोनों बच्चों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News