सास-बहू का झगड़ा बना कातिलाना! सनसनीखेज मामले में दादी ने ली पोती की बेरहमी से जान, पानी की टंकी से मिला शव

सास-बहू का झगड़ा बना कातिलाना! सनसनीखेज मामले में दादी ने ली पोती की बेरहमी से जान, पानी की टंकी से मिला शव

KATIHAR: सास-बहू का झगड़ा किस घर में नहीं होता। थोड़ा-बहुत बहस और विवाद तो हर घर में होता ही है, मगर यही बहस जब कातिलाना हो जाए, तो अंजाम खतरनाक हो जाता है। ऐसा ही सनसनीखेज मामला आया है कटिहार से, जहां आपसी विवाद में 4 माह की बच्ची की जान चली गई।

मामला कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के बर्माईन गांव से जुड़ा हुआ है। बीती रात सद्दाम के घर की पानी की टंकी से उसकी 4 माह की मासूम बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पिबच्ची की मां आसमां खातूनछले कई दिनों से आसमां खातून और उनकी सास गुलशन खातून के बीच विवाद चल रहा था। इस बीच जब बच्ची की मां आसमा खातून दूध लाने के लिए बाहर गयी, तभी पालना में सो रही बच्ची को उसकी दादी गुलशन खातून ने छत की पानी की टंकी में फेंक दिया। इस हादसे में बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम के साथ आक्रोश का माहौल है।

आसमां ने बताया कि जब वह बाहर से वापस लौटी तो बच्ची को पालने में ना पाकर घबरा गई। इसके बाद पति और आस-पड़ोस के लोगों के साथ बच्ची को ढूंढा गया, तब पानी की टंकी से शव मिला, जिसे देखकर बच्ची की मां की चीख निकल गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला गुलशन खातून को हिरासत में ले लिया है और थाने में पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने मासूम का शव बरामद कर लिया है।



Find Us on Facebook

Trending News