बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में 3 बच्चों की माँ प्रेमी के साथ हुई फरार, पीड़ित पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

मुजफ्फरपुर में 3 बच्चों की माँ प्रेमी के साथ हुई फरार, पीड़ित पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MUZAFFARPUR : प्यार की कोई उम्र नहीं होती। प्यार की कोई सीमा नहीं होता। प्यार तो वह चीज है कि जब हो जाए तो बस हो जाए। ऐसा ही एक मामले को चरितार्थ कर दिखाया है तीन बच्चों की माँ ने, जो अपने शादी के 8 सालों के बाद तीन बच्चे को ले अपने प्रेमी संग फरार हो गई है। जिसके बाद अब अपने बच्चों के लिए एक बेवश पिता तड़प रहा है। पूरे मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए करजा थाना में आवेदन दिया है। 

2016 में हुई थी दोनों की शादी

आपकों बताते चलें कि पीड़ित करजा थाना क्षेत्र के बड़कागांव निवासी मुकेश कुमार चौधरी की शादी वर्ष 2016 में शिवहर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव की रहने वाली आरती देवी के साथ हुई थी। जिसके बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। इसी बीच चार जनवरी को जब यह काम करने गए हुए थे। इसी बीच इनकी पत्नी अपने तीनो बच्चे को लेकर प्रेमी संग फरार हो गई।

पीड़ित राज मिस्त्री के साथ करता है मजदूरी

गमले में पीडित मुकेश कुमार चौधरी ने बताया कि वह काफी निर्धन परिवार से आता है और राजमिस्त्री के साथ मजदूरी में काम कर वह अपने परिवार का जीवन यापन करता था। वहीं पीड़ित ने बताया कि जब वह काम पर चला जाता था तो इसी बीच उनकी पत्नी अपने प्रेमी को घर पर बुलाकर छुप छुप कर मिला करती थी।

शादी के बाद दो पुत्री और एक पुत्र रत्न की हुई प्राप्ति

मामले में पीड़ित मुकेश कुमार चौधरी ने बताया कि शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। इसी बीच दोनो को दो पुत्री और एक पुत्र की प्राप्ति हुई। जिसमे दोनो पुत्री 7 और 5 वर्ष की है जबकि सबसे छोटा पुत्र तीन साल का है। 

काम करने गया था पति तभी प्रेमी के साथ हो गई फरार

मामले में पीड़ित पति मुकेश कुमार चौधरी ने बताया कि वह रोज की तरह 4 जनवरी को भी सुबह घर से खाना खाकर काम करने चला गया। वही जब शाम को घर वापस लौटा तो घर पर कोई नहीं था। जब आसपास के लोगों से पता किया तो पता चला कि एक दिल्ली नंबर स्कॉर्पियो दरवाजे पर आई थी। जिस पर वह अपने तीनों बच्चों को ले चली गई है।

पत्नी के भागने के बाद पीड़ित को ससुराल वाले ने धमकाया

वही मामले में पीड़ित ने बताया कि जब उसकी पत्नी अपने बच्चों को लेकर फरार हो गई तो हमने ससुराल वालों को फोन किया। मुझे लगा कि कहीं वह अपने मायके चली गई होगी। लेकिन 24 घंटे बाद भी जब वह अपने मायके नहीं पहुंची तो हमारे ससुराल वाले हमारे घर पर आए और हमीं से बेटी का पता पूछने लगे। 

मोबाइल से खुला प्रेम प्रसंग का राज

वही मामले में पीड़ित ने बताया कि मेरी पत्नी का एक मोबाइल खराब हो गया था। जिसके बाद उसने नया मोबाइल लिया था और  भागने के दौरान वह अपना पुराना मोबाइल यहीं पर छोड़कर चली गई। जब उस मोबाइल को ठीक कराया गया तो उसमे कई चौकाने वाले ऑडियो रिकॉर्डिंग हमे प्राप्त हुआ।

शादी से पहले से था युवक से अफेयर

मामले में पीड़ित ने बताया कि जब मोबाइल में मिले ऑडियो रिकॉर्डिंग को सुना तो पता चला कि मेरी पत्नी के गांव के पड़ोस के गांव में रहने बाला एक युवक जिसका नाम रज्जी खान है। उससे शादी से पहले से ही अफेयर चल रहा था। इस बात की जानकारी मेरे सभी ससुरालवालों को थी। इसीलिए उन्होने जल्दीबाजी में मेरे साथ उसकी शादी करा दिया। बावजूद इसके हम पर दबाव बनाने के लिए उन्होंने मुझे मेरे घर पर आकर मुझे धमकाया।

घर से पैसा और ज्वैलरी लेकर हुई है फरार

वही मामले में पीड़ित ने बताया कि जब मै चार जनवरी को काम करने गया हुआ था। इसी दौरान मेरे दरवाजे पर एक दिल्ली नंबर स्कॉर्पियो गाड़ी आई। जिसके बाद मेरी पत्नी घर में रखे पैसे और ज्वेलरी लेकर साथ ही अपने तीनों बच्चों के साथ अपने प्रेमी संग फरार हो गई। पूरे मामले को लेकर करजा थाना की पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस में पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News