पति से गिफ्ट में मिले मोबाइल फोन पर तीन बच्चों की मां ने प्रेमी संग भागने का बनाया प्लान, हसबैंड का नंबर किया ब्लॉक

पति से गिफ्ट में मिले मोबाइल फोन पर तीन बच्चों की मां ने प्रेमी संग भागने का बनाया प्लान, हसबैंड का नंबर किया ब्लॉक

BANKA : उसने पत्नी को मोबाइल फोन गिफ्ट किया था कि ताकि घर से दूर रहकर भी घर की स्थिति के बारे में जानकारी लेता रहे,  लेकिन, फोन मिलने के बाद पत्नी ने दूसरा ही खेल शुरू कर दिया। उसने पति के दिए फोन पर प्रेमी से बात करना शुरू कर दिया और फोन पर ही भागने की योजना बना डाली। बाद में तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग भाग गई। अब पत्नी ने पति का नंबर भी ब्लॉक कर दिया है। वहीं पति थाने में पत्नी को ढूढने की गुहार लगा रहा है

पूरा मामला बांका जिले के अमरपुर थाना अंतर्गत एक गांव से जुड़ा है। जहां महिला तीन बच्चों के संग रहती थी। वहीं पति नेपाल में मजदूरी करता था। कुछ दिन पहले पति जब घर आया था तो 20 हजार रुपये में फोन खरीद के पत्नी को दिया था। पति जब काम करने के लिए नेपाल चला गया तो एक सप्ताह के बाद माहिला घर छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई।

महिला के पति ने बताया कि नेपाल पहुंचकर कुछ दिन के बाद जब फोन किया तो पत्नी का मोबाइल बंद आने लगा. उसके बाद अपने पड़ोसी को फोन किया तो पता चला कि कुछ दिन पहले ही गांव के ही एक लड़के के साथ वह भाग गई है। उसके बाद पति अपना सारा काम धाम छोड़कर वापस अपने घर आ गया।

पति ने अमरपुर थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। वहीं इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि "एक गांव से तीन बच्चों की मां फरार हो गई है। पीड़ित पति के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है। पत्नी के मोबाइल नंबर को साइबर टीम के पास भेज दिया गया है। खोजबीन शुरू कर दी गयी है।

ससुराल से अलग रहती थी महिला

वहीं महिला की सास ने बताया कि मेरे बेटे की शादी को 10 साल हो गए हैं। काफी समय से मेरे बेटे की पत्नी फोन पर बात करती रहती थी। कई बार झगड़ा भी हुआ, जिसके कारण अपने पति को लेकर घर से अलग रहने लगी थी। कुछ दिन के बाद पता चला कि वह किसी लड़के के साथ भाग गई है।


Find Us on Facebook

Trending News