दो बच्चों की मां पति को छोड़कर प्रेमी संग हुई फरार, पति की शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस

दो बच्चों की मां पति को छोड़कर प्रेमी संग हुई फरार, पति की शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस

Desk. हिंदी में एक कहावत है, 'प्यार अंधा होता है' और अंधेपन के नशे में प्रेमी-प्रेमिका लोक मर्यादा को भुलाकर एक नयी दूनिया बसा लेता है. इस कहावत को चरितार्थ धनबाद के प्रेमी युगल ने कर दिखाया. मामला धनबाद के राजगंज की है, जहां एक दो बच्चे की मां ने अपने बच्चे और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गयी. बताया जा रहा है कि महिला के बड़े बेटे की उम्र 12 साल है. इसके बाद महिला के पति ने पुलिस में शिकायत की है.

बताया जा रहा है कि धनबाद के राजगंज की दो बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई. इसके बाद महिला के पति ने राजगंज थाना में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस शिकायत के आलोक में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. पुलिस को दिए गए शिकायत में कहा है कि 20 अगस्त को दोपहर अस्पताल जाने की बात कहकर पत्नी घर से निकली और वापस नहीं लौटी.

पतिन ने बताया की काफी खोजबीन किया. संबंधियों से संपर्क किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला. पति ने पत्नी पर आरोप लगाया है कि पत्नी ने घर में रखे 40 हजार रुपया नकद के साथ करीब एक लाख के मूल्य का सोना एवं चांदी का आभूषण ले गयी है. महिला को दो बच्चे हैं. शिकायत पर राजगंज पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है.  


Find Us on Facebook

Trending News