बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन महीने के बेटे से बिछड़ी मां, रेल पुलिस ने दोनों को मिलवाया तो सबके चेहरों पर खिल उठी मुस्कान

तीन महीने के बेटे से बिछड़ी मां, रेल पुलिस ने दोनों को मिलवाया तो सबके चेहरों पर खिल उठी मुस्कान

MUZAFFARPUR : रेल एसपी कुमार आशीष ने जब से मुजफ्फरपुर रेल एसपी का कमान सौंपा है, तब से रेल पुलिस अपने उत्कृष्ट कार्यों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है या यूं कहे तो परिवार का अगर मुखिया सही हो तो परिवार के बाकी सदस्य तो अपने कार्य के प्रति निष्ठावान होते ही हैं। इसी क्रम में बीते 8 जुलाई को जयनगर स्टेशन से रकीला खातून के 3 माह का बच्चा सहजाबुल राइन अपने मां से बिछड़ गया था। जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया था। 

वहीं मामले को लेकर 8 जुलाई को पीड़िता रकीला खातून ने जयनगर रेल कांड संख्या 114/23 दर्ज कराई थी। जिसके बाद जयनगर रेल पुलिस ने मुजफ्फरपुर रेल एसपी कुमार आशीष को पूरे मामले से अवगत कराया वही मामला के सूचना मिलते ही बच्चों की बरामदगी को लेकर वरीय अधिकारी के आदेश के आलोक में एक विशेष टीम का गठन किया गया। वहीं टीम लगातार मिशन मुस्कान के तहद बच्चे की बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही थी।

 इसी बीच रेल पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की 3 मा का बच्चा शाहजहांपुर लाइन जो अपने मन से बीते दिनों जयनगर स्टेशन से बासर गया था उसे मिचैया नेपाल में देखा गया है। जिसके बाद जयनगर की रेल पुलिस ने एक बार फिर अपने वरीय अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी और कारबाई करते हुए मिचैया नेपाल से 3 माह के बच्चे शहजाबुल राइन को बरामद कर लिया

 वहीं बच्चे की बरामदगी के बाद बच्चे को रेल पुलिस अपने साथ जयनगर रेल थाने लेकर पहुंची और पीड़िता को पूरे मामले की सूचना दी। वहीं सूचना मिलते ही पीड़िता जयनगर रेल थाना पहुंची। जिसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद रेल पुलिस ने उक्त 3 महीने के बच्चे को उसके मां के हवाले कर दिया जिसके बाद पीड़िता के खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उसने कहा धन्यवाद रेल पुलिस।

Suggested News