बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

6 महीने की दुधमुंही बच्ची के साथ मां ने खुद को किया आग के हवाले, धू-धूकर जलता देख मौके से फरार हुआ पिता

6 महीने की दुधमुंही बच्ची के साथ मां ने खुद को किया आग के हवाले, धू-धूकर जलता देख मौके से फरार हुआ पिता

DESK: यूपी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मां अपने 6 महीने के मासूम बच्चे के साथ खुद को आग के हवाले कर दिया है। देखते ही देखते आग की चपेट में दोनों बुरी तरह आ गए। वहीं यह सब देखता पति दोनों को बचाने के बजाए मौके से फरार हो गया। आनन- फानन में पड़ोसियों ने मां-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ किया। फिलहाल पुलिस इस मामले को संदिग्ध बताते हुए इसकी जांच में जुट गई है। 

दरअसल, पूरा घटना मुस्कुरा थाना क्षेत्र के पहाड़ी डेरा गांव का है। जहां के रहने वाले उत्तम की शादी चार साल पहले महोबा के गौहरारी गांव के रहने वाले भगवान सिंह राजपूत की बेटी किरन के साथ हुई थी। सोमवार सुबह 7.30 बजे उत्तम की पत्नी किरन ने छह की बच्ची आराध्या को गोद में लेकर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। 

वहीं दोनों धू धूकर कर जलता देख पति उत्तम वहां से फरार हो गया। वहीं मां-बेटी को जलता देख पड़ोसी दोनों को लेकर सीएचसी मुस्करा गए। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उरई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया, हालांकि यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। जिसके बाद उरई मेडिकल कॉलेज में ही दोनों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

घटना की सूचना पर किरन की मां सुखवती भी मौके पर पहुंच गई। उस ने बताया कि मायके से दो दिन पहले ही किरन ससुराल आई थी। सोमवार को ही नातिन का मुंडन मंदिर में कराने जाना था। इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर शशि पांडे ने बताया कि फिलहाल अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई होगी।

Suggested News