भागलपुर में स्नान के दौरान गंगा नदी में डूबे माँ-बेटा, शव की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

भागलपुर में स्नान के दौरान गंगा नदी में डूबे माँ-बेटा, शव की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

BHAGALPUR : जिले के कहलगांव गंगा राजघाट पर आज सुबह नहाने के दौरान मां- बेटा गंगा नदी में डूब गये। डूबे लोगों को एसडीआरएफ की टीम गंगा में अभी भी खोज रही है। इस संबंध में पूछे जाने पर कहलगांव सीओ ने आज बताया कि अभी तक डूबे लोग नहीं मिले हैं। उनकी खोजबीन जारी है। बता दें कि हाल में ही कहलगांव के पंपू घाट में पैर फिसल जाने से शहर का एक युवक गंगा में डूब गया था। एसडीआरएफ की टीम अभी तक उसका शव बरामद नहीं कर पाई है।


कहलगांव में गंगा में हालिया दिनों में पानी की बढ़ोतरी हुई है और गंगा काफी खतरनाक भी हो चुकी है। थोड़ी सी चूक या फिसल जाने से लोग गहरे पानी में चल जाते हैं। बाढ़ के पानी में तेज धार है जिससे भी लोग बच नहीं पाते हैं। 

बताया जा रहा है की इन दिनों कहलगांव की गंगा में मगरमच्छ घूमते रहते हैं। इसकी वजह से भी लोग नदी में जाने से कतरा रहे हैं। इस संबंध में वन विभाग के पदाधिकारी से बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। 

वन विभाग के प्रति कहलगांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। छठ पर्व नजदीक होने की वजह से छठ व्रतियों, श्रद्धालुओं एवं आम लोगों में दहशत है। प्रशासन की लापरवाही से लोगों में खासी नाराजगी है। जिसे लोग सोशल मीडिया पर व्यक्त कर रहे हैं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News