मां ही निकली दो मासूम बेटियों की हत्यारिन, पुलिस के सामने कबूल किया गुनाह, खुद को बचाने के लिए रच लिया था यह बड़ा प्लान

मां ही निकली दो मासूम बेटियों की हत्यारिन, पुलिस के सामने कबूल किया गुनाह, खुद को बचाने के लिए रच लिया था यह बड़ा प्लान

GAYA : गया जिले के शेरघाटी  में दो दिन दो मासूम बच्चियों की नदी में डूबाकर मारने तथा उसकी मां से दुष्कर्म कर बालू में जिंदा दफन करने की घटना से हड़कंप मच गया था। लेकिन अब 24 घंटे में पुलिस ने इस घटना से जुड़ा राज का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस के अनुसार दोनों बच्चियों की हत्या खुद उसकी मां ने की थी और बाद में खुद को बचाने के लिए ऑटो चालकों द्वारा दुष्कर्म करने तथा बेटियों की हत्या की झूठी कहानी रची थी। 

बता दें कि शेरघाटी  बिहार के गया में रविवार को सनसनीखेज घटना सामने आई थी, जिसमें में दो बच्चियों की हत्या कर दी गई थी. वही मृत बच्चियों की मां को जिंदा हालत में बालू से निकाला गया था. इस घटना की गुत्थी पुलिस के लिए उलझाने वाली थी, क्योंकि महिला देेवंंती का कहना था, कि एक ऑटो चालक और चार युवकों ने मिलकर उसकी दोनों बेटियों को शेरघाटी पुल से नदी में फेंक कर हत्या कर दी थी और उसका मुंह दबा कर बेहोश कर दिया था. किंतु अब पुलिस ने इसका खुलासा कर लिया है, जिसमें दोनों बच्चियों की हत्यारिन उसकी मां ही निकली है।

इस मामले को लेकर शेरघाटी डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने प्रेस वार्ता कर बताया कि श महिला देवंती देवी ने स्वीकारा है कि उसने ही अपनी दोनों बच्चियों की हत्या की है. उसने कबूल किया है कि दोनों को पानी में ले जाकर डुबो दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. इसके बाद उसने जान-बूझकर स्वांग रचा था और बच्चियों की हत्या ऑटो चालक और चार युवकों द्वारा कर दिए जाने की बात कही थी।

ससुराल में हुए झगड़े के बाद उठाया कदम

पुलिस के अनुसार. इस तरह की घटना करने से पूर्व उसका अपने ससुराल में कुछ झगड़ा हुआ था। उसने बताया है कि घर में झगड़ा करके वह निकली थी और उसके बाद इस तरह की घटना की की. घटना के कारण क्या थे, इस पर जांच अभी जारी है, लेकिन यह स्पष्ट हो चुका है कि महिला ने ही दोनों बच्ची की हत्या की थी. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. महिला को जेल भेजने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. पति शंकर मंडल के बयान पर केस दर्ज किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News