बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में 5 साल के बच्चे को लेकर बैंक जा रही थी मां, ट्रैक्टर के चपेट में आने से मासूम की हुई मौत

नवादा में 5 साल के बच्चे को लेकर बैंक जा रही थी मां, ट्रैक्टर के चपेट में आने से मासूम की हुई मौत

NAWADA: नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां 5 साल की मासूम बच्चे को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

दरअसल, मामला जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बलवापर गांव के समीप का है। बालू लोडेड तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से 5 वर्षीय एक बालक की मौत हो गई। मृतक बालक की पहचान बल्लाचक गांव निवासी सूरज मांझी का 5 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार के रूप में किया गया। बताया जा रहा है कि बालक सचिन अपनी मां के साथ ई-रिक्शा पर बैठकर वारिसलीगंज बाजार जा रहा था। वहीं बलवापर गांव के ई-रिक्शा से उतरकर सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार बालू लोड ट्रैक्टर में उसे रौंद दिया।

जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बता दें कि जिले में बालू का अवैध खनन के कई मामले सामने आते रहते हैं। अवैध बालू लोड ट्रैक्टर पुलिस से बचने के लिए चालक तेज रफ्तार में ट्रैक्टर को ले जाता है। जिसके कारण बालू लोड ट्रैक्टर से सड़क दुर्घटना घट रही है। 

जानकारी अनुसार मृतक की मां अपने बेटे को लेकर बैंक में अकाउंट खुलवाने के लिए घर से निकली थी लेकिन सड़क दुर्घटना में बेटा की मौत के बाद मां सदमे में हैं। मां के सामने ही बेटा की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना के थाना प्रभारी शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। थाना प्रभारी आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि दौड़कर बच्चा सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। जहां मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई है।

Suggested News