बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुख्यात फौजी सिंह गिरोह के 8 गुर्गे गिरफ्तार, हथियारों का जखीरा बरामद

कुख्यात फौजी सिंह गिरोह के 8 गुर्गे गिरफ्तार, हथियारों का जखीरा बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गुप्त सूचना के आधार पर अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में गठित टीम ने छापेमारी कर 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियारों का जखीरा बरामद किया गया है। 

हरसिद्धि थाना पुलिस ने गांधी इंटर हाईस्कूल के पीछे नहर के पास एक घर में छापेमारी कर एक कार्बाइन, एक पिस्टल व आठ जिंदा कारतूस बरामद किया। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में अहम खुलासे हुए हैं। पुलिस की माने तो  गिरफ्त में आये अपराधियों का तार कुख्यात फौजी सिंह गिरोह से जुड़ा हुआ है। पूछताछ के बाद सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बच्चे की छठी की भोज में शातिर अपराधियों का जमावड़ा लगनेवाला है। पुलिस की सूचना पक्की थी। हरसिद्धि थाना के गांधी इंटर हाईस्कूल के पास एक घर में अपराधियों की जुटान हुई, जहां से सभी को अरेस्ट किया गया। टुनटुन सिंह, वरुण सिंह, मलय सिंह, रिंटू सिंह, आलोक तिवारी, सचिन बादल पांडेय व प्रकाश साह नाम के अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। एसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि अपराधी नशे की हालत में गिरफ्तार किए गये हैं। 


Suggested News