विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट, दो जिलों की पुलिस बैठक में लिए गए कई निर्णय

विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट, दो जिलों की पुलिस बैठक में लिए गए कई निर्णय

Desk: विधानसभा चुनाव को भयमुक्त , शांतिपूर्ण व निष्पक्ष कराने को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है. विधानसभा चुनाव को लेकर अपर पुलिस महानिदेशक पटना के निर्देश पर पूर्वी व पश्चिमी चंपारण जिला पुलिस ने मझौलिया थाना में बैठक कर कई बिंदुओं पर तैयारी शुरू कर दी है. अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि दोनों जिला पुलिस के बैठक में कई अहम निर्णय लिया गया. बैठक में दोनों जिला पुलिस समन्वय स्थापित कर अपराधियों पर लगाम लगाने , थाना स्तर पर वाहन चेकिंग,  समकालीन अभियान एवं आपात स्थित में सीमा सील करने का निर्णय लिया गया.

विधानसभा चुनाव के तैयारी को लेकर अपर पुलिस महानिदेशक ( मुख्यालय)  के निर्देश पर दोनों  जिलों के पुलिस पदाधिकारियों के बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में पूर्वी और पश्चमी चम्पारण के डीएसपी,  इंस्पेक्टर और बॉर्डर इलाके के थाना अध्यक्षों की मझौलिया में बैठक हुई. अंतर थाना के बीच शराब, अवैध रुपया , अवैध आग्नेयास्त्र , गोली आवागमन पर रोक लगाने लिए कारगर रणनीति बनाकर करेंगे कार्य करने की रणनीति बनायी गई.

दोनों जिले में कई जगहों पर एसएसटी चेक पोस्ट , जिसमे पहाड़पुर थाना के मटीयरवा चौक  , रामगढ़वा थाना के नरीरगिर चौक  एवं पिपरपाती चौक , सुगौली थाना के विशुनपुरवा चौक  और रक्सौल में भेलाही ओपी के पास बनेंगे एसएसटी चेक पोस्ट बनाने का निर्णय लिया गया.

Find Us on Facebook

Trending News