बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग के साथ मोतिहारी में गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

नाबालिग के साथ मोतिहारी में गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

MOTIHARI: पूर्वी चंपारण में मनचलों के हौसले बुलंद है. सोमवार को चकिया थाना के एक गांव में तीन युवकों ने मिलकर हैवानियत की सभी हदें पार कर दी. गांव के सरेह में घास काटने गई एक किशोरी के साथ सभी ने मिलकर गैंगरेप की और उसका वीडियो बनने का भी प्रयास किया. इस दौरान युवती तीनों मनचले से छोड़ देने की विनती करती रही पर युवक नहीं मानें. रेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवक किशोरी को छोड़ फरार हो गए. इसके बाद किसी तरह घर पहुँच युवती ने मामले की पूरी जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकरी स्थानीय पुलिस को दी और युवती के बयान पर मामला दर्ज कराया गया. 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गैंगरेप में शामिल तीन युवकों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीसरे की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है. गिरफ्तार आरोपियों में मानसी छपरा के रंजीत कुमार उर्फ बेचू और अनिल कुमार शामिल है.  वहीँ रेप की घटना का वीडियो बनाने का प्रयास करने वाला तीसरा आरोपी धर्मेंद्र फरार है. वहीँ युवती को मेडिकल जाँच के लिए मोतिहारी भेजा गया है.  

घटना के संबंध में एसडीपीओ चकिया शैलेंद्र कुमार ने बताया कि 'दुष्कर्म के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिस मोबाइल से वीडियो बनाने का प्रयास किया गया था, उसे जब्त कर लिया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। मामले में स्पीडी ट्रायल चला कर सजा दिलाई जाएगी।'

Suggested News