मोतिहारी : ससुर दामाद की हत्या से फैली सनसनी, शख्स ने की थी दूसरी शादी

मोतिहारी : ससुर दामाद की हत्या से फैली सनसनी, शख्स ने की थी दूसरी शादी

MOTIHARI : कल्याणपुर थाना क्षेत्र के नरदरवा गांव में ससुर और दामाद की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई. पहली पत्नी व बेटा बेटी पर ही हत्या करने की प्रथम दृष्टया संदेह पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है. वही पहली पत्नी बेटा व बेटी घर छोड़कर फरार है. घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बृंदावन पंचायत के नरदरवा गांव की बतायी जा रही है. पुलिस जांच में जुटी है. 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने वृंदावन पंचायत के नादरवा गांव से दो शव को बरामद किया है. शव की पहचान गांव के बच्चा मियाँ उम्र 40 वर्ष के रूप में की गई. वही एक शव की पहचान में पुलिस जुटी है. प्रथम दृष्टया दोनों की हत्या चाकू से गोदकर व रड से मारकर करने की बात सामने आ रही है. इस घटना के बाद घर के सभी सदस्य घर छोड़ फरार बताए जा रहे है. 

ग्रामीणों के अनुसार मृतक बच्चा मियाँ की पहले से पत्नी व बेटा बेटी भी था. कुछ दिन पूर्व बच्चा मियाँ द्वारा दूसरी शादी कर लिया गया था. दूसरी शादी से पहली पत्नी व बेटा बेटी नाराज चल रहे थे. मृतक बच्चा मियाँ नई शादी के बाद ससुर के घर पर आए थे. 

इतने में बात बिगड़ने पर ससुर और दामाद की चाकू गोदकर व रड से मारपीट कर हत्या कर दिया गया है. वही पहली पत्नी व बेटा बेटी घर छोड़ फरार बताए जा रहे है. कल्याणपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर जांच में जुट गई है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News