बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने बड़ी घटना को अंजाम देने के पूर्व 5 कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार व जिंदा कारतूस बरामद

मोतिहारी पुलिस ने बड़ी घटना को अंजाम देने के पूर्व 5 कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार व जिंदा कारतूस बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी पुलिस ने बड़ी घटना को अंजाम देने के पूर्व 5 कुख्यात अपराधियो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। वही चार देशी पिस्टल, 9 जिंदा कारतूस, लूट का लैपटॉप, मोबाइल व बाइक को जप्त किया है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार ने अपराधियो के किसी घटना को अंजाम देने गुप्त सूचना पर गठित एसआईटी टीम ने कार्रवाई किया है। चकिया एएसपी व सदर डीएसपी के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम ने राजाबाजार व बनरझुला में कार्रवाई किया है। पुलिस सक्रियता से बड़ी घटना होने से टल गयी है। वही पुलिस ने एक साथ आधा दर्जन गंभीर कांडो का खुलासा किया है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि बड़ी घटना की अंजाम देने के लिए नगर थाना के राजा बाजार व चकिया के बनरझुला में अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना प्राप्त हुई थी। त्वरित करवाई करते हुए सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में नगर थाना अध्यक्ष विश्वमोहन चौधरी, तकनीकी शाखा पुअनि मनीष कुमार सहित के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया। गठित एसआईटी टीम ने त्वरित करवाई करते हुए सुकेश  कुमार पीपरा कोठी ,गुड्डू सहनी व जीकरुलालह अंसारी बंजरिया को दो देशी पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। 

वही पुलिस ने जिला के भिन्न भिन्न थानों के 11 लूट की घटना का उदभेदन किया है। वही पुलिस भागे हुए अपराधियो की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छपेमारी में जुटी है । पुलिस को गिरफ्तार अपराधियो ने बताया कि एक व्यव्सायी को लूटने के लिए एकत्रित हुए थे। वही चकिया एएसपी सरथ आरएस के नेतृत्व में चकिया थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार सहित के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। 

एसआईटी टीम ने बनरझुला में सूचना के सत्यापन के उपरांत छापेमरी कर दो देशी पिस्टल ,छह जिंदा कारतूस,दो फायर खोखा ,लुटा हुआ एक लेपटॉप ,टैब व बाइक के साथ दो अपराधियो को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के रोहित कुमार व शत्रुध्न कुमार के रूप में किया गया। पुलिस को देखते ही गिरफ्तार अपराधी फायरिंग कर भागने लगे। जिसे एसआईटी टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दोनों अपराधियो ने कल्याणपुर,चकिया सहित थाना क्षेत्र के 5 लूट व डकैती की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News