बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने खदेड़ कर साइबर फ्रॉड को किया गिरफ्तार, अलग अलग बैंकों के 58 एटीएम कार्ड किया बरामद

मोतिहारी पुलिस ने खदेड़ कर साइबर फ्रॉड को किया गिरफ्तार, अलग अलग बैंकों के 58 एटीएम कार्ड किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस की सख्ती देख भाग रहे साइबर फ्रॉड को पुलिस ने दौड़ा कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार फ्रॉड के पास से पुलिस ने भिन्न भिन्न बैंक के 58 एटीएम को बरामद किया है। गिरफ्तार साइबर अपराधी गोपालगंज जिला के मोहमदपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मोतिहारी एसपी के निर्देश पर अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में ओपी थाना अध्यक्ष ने कार्रवाई किया है। अरेराज ओपी थाना क्षेत्र के हरदिया चौक स्थित एटीएम के पास पुलिस ने कार्रवाई किया है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया की साइबर फ्रॉड के कांडों में गिरफ्तारी व उदभेदन के लिए एक विशेष टीम का जिला में गठन किया गया है। शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली कि अरेराज में कुछ संदिग्ध साइबर अपराधी को देखा गया है। सूचना के बाद अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में ओपी थाना अध्यक्ष विभा कुमारी व पीएसआई रमेन्द्र कुमार की एक टीम का गठन किया गया। 

गठित टीम ने नाकेबंदी कर सघन जांच शुरू किया। इसी दौरान हरदिया चौक स्थित एटीएम के पास खड़ा एक संदिग्ध पुलिस को देखते भागने लगा। पुलिस ने भागते युवक को पकड़कर जांच किया तो उसके पैकेट के पर्स से 58 भिन्न भिन्न बैंक का एटीएम बरामद किया गया। गिरफ्तार साइबर अपराधी ने पुलिस के समक्ष भिन्न भिन्न जिला में एटीएम बदलकर कई घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है।

गिरफ्तार अपराधी की पहचान गोपालगंज जिला के मोहमदपुर के रोहित कुमार साह के रूप में किया गया। पुलिस ने गिरफ्तार साइबर अपराधी के पास से एसबीआई,पीएनबी सहित भिन्न भिन्न बैंकों के 58 एटीएम जब्त किया है। पुलिस गिरफ्तार साइबर अपराधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News