बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने हथियार तस्करी का किया खुलासा, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, देशी कट्टा के साथ जिन्दा कारतूस किया बरामद

मोतिहारी पुलिस ने हथियार तस्करी का किया खुलासा, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, देशी कट्टा के साथ जिन्दा कारतूस किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अपराध की योजना नाकाम करते हुए दो अपराधियों को हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार किया है। वही अंधेरे का लाभ उठाकर तीन अपराधी भागने में सफल रहे। भागे अपराधियो को चिन्हित कर पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। गिरफ्तार  अपराधियो के पास से बरामद मोबाइल में हथियार सप्लाई का बड़ा खुलासा हुआ है। गिरफ्तार अपराधी के सोशल पेज पर हथियार व अपराध का बेताज  बादशाह का लोगो लगा हुआ पाया गया। वही वाट्सएप पर कई लोगो से हथियार खरीद बिक्री के साक्ष्य भी पुलिस को मिला है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर व हरसिद्धि थाना पुलिस ने कार्रवाई किया है। हरसिद्धि थाना क्षेत्र के भादा -अरेराज पथ में कार्रवाई किया है।

बता दें की आपराधिक घटना को अंजाम देने के पूर्व ही पुलिस ने घेराबंदी कर दो अपराधियो को दो देशी कट्टा,दो जिंदा कारतूस व बुलेट बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान हरसिद्धि थाना क्षेत्र के ओलहा निवासी उमाकांत दुबे के पुत्र मंजीत कुमार व हरिचन्द्र मिश्र के पुत्र सागर कुमार के रूप में किया गया। डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि मंगलवार की देर शाम गुप्त सूचना मिली कि दो बाइक पर सवार कुछ अपराधी अरेराज भादा रोड में इक्क्ठा हुए है।

सूचना मिलते ही सर्किल इंस्पेक्टर के के गुप्ता के नेतृत्व में हरसिद्धि थाना अध्यक्ष के एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा सूचना सत्यापन के उपरांत घेराबंदी कर एक बुलेट पर सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। जांच में गिरफ्तार बदमाश के पास से दो देशी कट्टा,दो जिंदा कारतूस व दो मोबाइल जब्त किया गया। वही पुलिस की गाड़ी देखते ही एक बाइक पर सवार तीन बदमाश भागने में सफल रहा। भागे तीनो की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

वही गिरफ्तार बदमाश के जब्त मोबाइल में हथियार स्पलाई करने के कई साक्ष्य मिले है। वाट्सएप पर ग्रुप के कई साथियों से हथियार का फोटो व रेट भेजने व हथियार उपलब्ध होने की बात बतायी गयी है। वही कोटवा में हथियार की खेप पहुचने की भी बात मैसेज में लिखा हुआ है। पुलिस गिरफ्तार बदमाशो के आपराधिक कुंडली खंगालने में जुटी है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News