बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी : टुकुर टुकुर देखती रह गयी पुलिस, थाना से दो शराब तस्कर हो गए फरार, अब पीट रहे लकीर..

मोतिहारी : टुकुर टुकुर देखती रह गयी पुलिस, थाना से दो शराब तस्कर हो गए फरार, अब पीट रहे लकीर..

मोतिहारी : पुलिस टुकुर टुकुर देखती रह गयी और थाना से पकड़े गए दो तस्कर फरार हो गए. तस्कर के फरार होते ही पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे . पुलिस फरार धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई .वहीं पुलिस अपनी कमी को छिपाने के लिए पकड़े गए तस्कर को नाबालिक बताने में जुटी रही जबकि गिरफ्तार शराब तस्कर का सोशल मीडिया पर वाइरल फोटो कुछ अलग ही कहानी बयां कर रहा है. हालाकि वायरल फोटो की सच्चाई का न्यूज़4 नेशन पुष्टि नहीं करता है लेकिन वायरल फोटो अगर सही है तो पकड़े गए दोनो तस्कर बालिक लग रहे है .

पुलिस पर फोन नहीं उठाने का आरोप

मामला ढाका थाना का बताया जा रहा है .सरकार द्वारा थाना पुलिस को सूचना देने या लेने के लिए सरकारी मोबाइल दिया गया है लेकिन जिला के कई थाना अध्यक्ष मीडिया और  आमलोगों के फोन उठाना भी वाजिब नहीं समझते हैं. थाना से दो  शराब तस्कर भागने को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा है. सवाल है कि शराब तस्कर को बाइक और शराब के साथ पकड़ा गया तो पुलिस ने धंधेबाज को हाज़त में बंद नही कर सिरिस्ता में क्यों रखा था . वहीं पुलिस शराब तस्कर के भागने के बाद उसे नाबालिक बता कर अपनी कमी छुपाने में जुटी है.अगर थाना का सीसीटीवी जांच किया जाय तो सभी सच्चाई सामने आ सकती है.

थाने से शराब धंधेबाज फरार

शराब के साथ पकड़े गये  दो शराब तस्करों ने ढाका थाना  के सिरिस्ता रूम से पुलिस को चकमा देकर फरार गया. इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक ढाका पुलिस की गश्ती टीम द्वारा  ढाका घोडासहन रोड में करसहिया हनुमान मंदिर के समीप से  कुंडवा चैनपुर थाना अंतर्गत एक गांव के रहने वाले  दो शराब तस्करों को बाइक पर रखे शराब के साथ पकड़ा .गश्ती टीम ने शराब एवं दोनों तस्करों को साथ लेकर थाने लौट आयी.  पूछताछ के लिए उसे सिरिस्ता रूम में रखा गया था जहां से दोनों मौका देख निगरानी के लिए रहे पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.सिरिस्ता रूम से आरोपी के फरार होने की सूचना मिलते ही  पुलिस के हाथ पांव फूल गए.पुलिस कर्मियों में अफरा तफरी मच गई. दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए ढाका शहर की खाक छानने लगी बावजूद दोनों पुलिस के हाथ नहीं लग पाया. 

लकीर पीट रही ढाका पुलिस

ढाका थाना अध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि  फरार दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही हैं.डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि  दोनों आरोपी  नाबालिग था इसलिए उसे हाजत में बंद नहीं किया गया था.सिरिस्ता रूम से  दोनों फरार हो गया है.पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है. उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा.वही पकड़े गए शराब तस्कर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कुछ अलग ही बया कर रहा है।हलाकि वाइरल फोटो का न्यूज़4 नेशन पुष्टि नही करता है लेकिन वाइरल फोटो पर तरह तरह की चर्चा किया जा रहा है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News