बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'धर्म के साथ कर्म की भी बात करें पीएम मोदी', तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को खूब सुनाया, तानाशाही का हटना तय

'धर्म के साथ कर्म की भी बात करें पीएम मोदी', तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को खूब सुनाया, तानाशाही का हटना तय

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। एक ओर जहां बीजेपी का दावा है कि वो इस बार की चुनाव में 400 से अधिक सीट लाएगी तो वहीं विपक्ष का दावा है कि इस बार केंद्र से मोदी सरकार बेदखल हो जाएगी और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेंगी। वहीं बिहार में पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं। और पीएम मोदी पर जोरदार हमला कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि, पीएम मोदी धर्म के साथ साथ कर्म की भी बात करें।  

तेजस्वी यादव ने कहा कि, पीएम मोदी को भी पता है कि इस बार उनका जाना तय है। बिहार की जनता ही नहीं पूरे देश की जनता जो है इस बार तानाशाही सरकार को हटाना चाहती है। वहीं बीते दिन हुए तीसरे चरण के चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, कल का जो चुनाव हुआ तीसरे चरण का चुनाव उसमें महागठबंधन अच्छे पोजिशन पर है। उन्होंने कहा कि, वो पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हैं कि 4 जून को केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवार पर भी पीएम मोदी लगातार हमलावार है। जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, पीएम कब नहीं लालू जी पर बोलते हैं। दिन रात हम लोगों को बोलते रहते हैं। दूसरे राज्य में जाकर भी हमको गाली दे रहे हैं। हम तो बोले ही वो पीरजादे हैं, कुछ भी कह सकते हैं। प्रधानमंत्री खाली झूठ झूठ बोलते रहते हैं। 

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को सलाह देते हुए कहा कि, हमरा धर्मशास्त्र सीखाता है कि धर्म के साथ साथ कर्म की भी बातें करना चाहिए। तो पीएम मोदी भी धर्म के साथ थोड़ा कर्म की भी बात कर लें कि उन्होंने पिछले 10 सालों में क्या किए हैं जनता के लिए। वहीं आरक्षण को लेकर तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम से सवाल पूछते हुए कहा कि, हमने जो आरक्षण 75 प्रतिशत बढ़ाया था उसे 9वीं अनुसूची में क्यों नहीं डाल रहे। 

बता दें कि, पीएम मोदी दो दिनों के लिए बिहार दौरे पर आ रहे हैं। 12 मई को पीएम पटना में पहली बार रोड शो करेंगे जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, नौकरी के एजेंडे ने पीएम मोदी को सड़क पा ला दिया। अब जब आ रहे हैं तो उनसे पूछिएगा जारा कि,  पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा क्यों नहीं दिलाया रहे हैं। 


पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News