अपराध की योजना बनाते तीन अपराधी गिरफ्तार,हथियार और बाइक जब्त

अपराध की योजना बनाते तीन अपराधी गिरफ्तार,हथियार और बाइक जब्त

मोतिहारी। जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से दो देशी कट्टा, चार गोली व एक अपाची बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियो ने कई घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। पुलिस पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि बुधवार की सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली की कुछ अपराधी सूगौली थाना क्षेत्र के छपरा बहास रोड में महादेव मंदिर के पास बगीचा में एकत्रित हुए है। सुगौली थाना अध्यक्ष की सूचना पर एसपी श्री झा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तकनीकी शाखा पुअनि मनीष कुमार के नेतृत्व में रामगढ़वा एसएचओ संतोष कुमार,सूगैली विवेक कुमार व तकनीकी शाखा कुमार चिरंजीवी व नित्यानंद दुबे में टीम का गठन किया गया.गठित टीम ने छापेमारी कर अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधी को दो देशी कट्टा, चार गोली व एक अपाची बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अपराधियो में सूगौली थाना क्षेत्र के छोटका बंगरा के अनमोल कुमार,करमवा के उपेंद्र कुमार व निमुइया के शेख एजाज के रूप में पहचान किया गया .पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार अपराधियो ने पूर्व में कई घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है .पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News