मोतिहारी पुलिस ने नाव से छापेमारी कर 5 शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त, चार हज़ार लीटर अर्धनिर्मित शराब किया विनष्ट

मोतिहारी पुलिस ने नाव से छापेमारी कर 5 शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त, चार हज़ार लीटर अर्धनिर्मित शराब किया विनष्ट

MOTIHARI : जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ• कुमार आशीष के नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा लगातार शराब का विनिर्माण, भंडारण और आपूर्तिकर्ता माफियाओं के विरुद्ध सुनियोजित विशेष अभियान चलाया जा रहा है। 


संग्रामपुर थाना पुलिस द्वारा देशी शराब के बड़े माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए कोइरगाव चेवर में भारी पुलिस बल के साथ छापामारी की गयी। नदी एवं आसपास के इलाके में पुलिस ने थल-जल-नभ तीनों दिशा से क्रमशः पुलिस की गाड़ी, नाव तथा ड्रोन से छापामारी की गयी। 

इस दौरान पुलिस द्वारा 05 शराब की भट्टियों को नष्ट किया गया तथा 4,000 लीटर अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट किया गया। इस दुर्गम एवं अब तक अभेद्य माने जाने वाले इलाके में पुलिस की वृहद पैमाने पर छापेमारी शराब माफियाओं को नेस्तनाबूद करने के साथ एक प्रभावी डेटरेन्स उत्पन्न करेगी। संग्रामपुर थाना अध्यक्ष गौतम कुमार के नेतृत्व में कोइरगवा चेवर में नाव से बड़ी करवाई की गई है। वही संग्रामपुर पुलिस शराब माफियाओ को चिन्हित कर कार्रवाई में जुटी है।

उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस की शराब के विरुद्ध कार्रवाई में इस माह अब तक कुल 4262 छापामारी की गई है। जिसमें 214 लोगों की गिरफ्तारी के साथ 185 कांड दर्ज किए गए हैं। विशेष रूप से गठित एन्टी लीकर टास्क फोर्स द्वारा केवल इस माह अब तक 196 गिरफ्तारियों के साथ 2,500 लीटर से अधिक शराब बरामद किया गया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News