बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने दो ट्रकों पर लोड 50 लाख की विदेशी शराब किया बरामद, मौके से 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने दो ट्रकों पर लोड 50 लाख की विदेशी शराब किया बरामद, मौके से 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई किया है। गुप्त सूचना पर चकिया डीएसपी के नेतृत्व में केसरिया थाना पुलिस ने दो ट्रक पर लोड विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद किया। पुलिस ने 204 कार्टून शराब की ट्रक के तहखाना से बरामद किया है। जिसका कीमत लगभग 50 लाख से अधिक बताता जा रहा है। 

पुलिस ने मद्य निषेध विभाग पटना के सूचना पर केसरिया गोलंबर के पास कार्रवाई किया है। गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ में जुटी हूं। चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आसन्न लोकसभा चुनाव को लेकर एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर लगातार सघन वाहन जांच व सूचना संकलन में जुटी है। 

इसी क्रम में पटना मद्य निषेध विभाग से प्राप्त सूचना का सत्यापन के बाद दो ट्रक के तहखाने में छुपाकर रखी गयी 204 कार्टून विदेश शराब को जब्त किया गया। वही तीन तस्कर सहित दो ट्रक को भी बरामद किया गया।गिरफ्तार तस्कर की पहचान भागलपुर के स्नोखर थाना क्षेत्र के नितेश कुमार यादव,कहलगांव थाना क्षेत्र के उमेश कुमार यादव व छपरा जिला के सोनपुर थाना क्षेत्र के बृज मोहन यादव के रूप में किया गया। गिरफ्तार तस्कर के जब्त मोबाइल को पुलिस खंगालने में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News