मोतिहारी पुलिस को सफलता, 17 वर्षों से फरार अपराधी चढ़ा हत्थे, हत्या, लूट और फिरौती कई संगीन मामले हैं दर्ज

मोतिहारी पुलिस को सफलता, 17 वर्षों से फरार अपराधी चढ़ा हत्थे, हत्या, लूट और फिरौती कई संगीन मामले हैं दर्ज

मोतिहारी... जिले की पुलिस को नए साल में बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस के सहयोग से 17 वर्षों से फरार कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है।गिरफ्तार अपराधी पर जिला के कई थानों में हत्या, रंगदारी, लूट सहित संगीन मामले दर्ज है। वह कोर्ट परिसर से हथकड़ी सरका फरार हो गया था। मोतिहारी पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस के सहयोग से नासिक के सिडको कालोनी से गिरफ्तार किया है।

मोतिहारी पुलिस ने 17 वर्षों से फरार कुख्यात अपराधी कमरूदीन को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी पर हरसिद्धि थाना, छतौनी थाना सहित कई थानों में हत्या, लूट, रंगदारी सहित संगीन मामले दर्ज है। मोतिहारी पुलिस वैज्ञानिक पद्धति से टॉवर लोकेशन पर कार्रवाई किया है। मोतिहारी पुलिस के टॉवर लोकेशन के आधार पर महाराष्ट्र ठाणे पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया है।वह हरसिद्धि थाना क्षेत्र के सरिसव का रहने वाला है।

गिरफ्तार कुख्यात कमरूद्दीन पर जिला के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, रंगदारी व बम बिस्पोट का मामला दर्ज है। मोतिहारी पुलिस की टीम गिरफ्तार कमरूद्दीन को लेने के लिए महाराष्ट्र जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News