बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी एसपी ने अपराध की घटनाओं के खुलासे में हो रही शिथिलता पर लगाई फटकार, पुलिस को दिया खास निर्देश

मोतिहारी एसपी ने अपराध की घटनाओं के खुलासे में हो रही शिथिलता पर लगाई फटकार, पुलिस को दिया खास निर्देश

मोतिहारी. एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने मासिक अपराध गोष्ठी में जिला के सभी सर्किल इंस्पेक्टर को गृहभेदन का उदभेदन नहीं होने को लेकर फटकार लगाते हुए त्वरित उदभेदन का सख्त निर्देश दिया। वही केसरिया और आदापुर थाना अध्यक्ष को हत्या सहित कांडो में शिथिलता को लेकर जमकर खबर लिया गया। साथ ही फरवरी माह में शराब बरामदगी व गिरफ्तारी में टॉप 2 में रहने वाले तीन थाना अध्यक्षो को पुरस्कृत किया गया ।

मोतिहारी एसपी ने जिला के सभी डीएसपी,सर्किल इंस्पेक्टर व थाना अध्यक्षो के साथ क्राइम मीटिंग कर बेहतर पुलिसिंग को लेकर कई सख्त निर्देश दिया गया। एसपी ने क्षेत्र में विधि व्यवस्था, अपराध, आगामी एमएलसी चुनाव, पर्व त्योहार व कांडो के संधारण को लेकर सभी थानेदार सख्त निर्देश दिया गया। वहीं मधनिषेध कानून के प्रभावी क्रियान्वयन, गम्भीर अपराधों के अपराधियो की त्वरित गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया। वहीं एसपी ने पुलिस सभा का आयोजन कर सभी अंचल, थानेदार के वाहनों सहित समस्या को सुना गया वही समस्या का समाधान किया गया ।

फरवरी माह में शराब बरामदगी व गिरफ्तारी में टॉप2 पर रहने वाले डुमरियाघाट, रामगढ़वा , केसरिया व पचपकडी थाना पुलिस को एसपी द्वारा सम्मानित किया गया. 


Suggested News