थाने से शराब का धंधा करने वाले थानेदार को नहीं ढूंढ पा रही बिहार पुलिस, अब कुर्की की तैयारी

थाने से शराब का धंधा करने वाले थानेदार को नहीं ढूंढ पा रही बिहार पुलिस, अब कुर्की की तैयारी

मुजफ्फरपुर-थाने से शराब का धंधा करने वाले मोतीपुर के तत्कालीन थानेदार अमिताभ कुमार को बिहार की मुस्तैद पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. थानेदार का राजदार जमादार भी पुलिस की पहुंची से बाहर है.

वर्दी के आड़ में शराब के धंधे में संलिप्तता में 2 पुलिस वालों को धर दबोचने के लिए मुजफ्फरपर पुलिस ने थानेदार और जमादार के घर पर इस्तेहार चश्पा किया है. पुलिस का कहना है कि इसके बाद भी दोनों समर्पण नहीं करते हैं तो कुर्की की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.
 फरार इंस्पेक्टर पटना जिला के दनियावा थाना के चौड़ा गांव निवासी कुमार अमिताभ व जहानाबाद के मुरला बिगहा गांव निवासी जमादार अमेरिका प्रसाद पर पुलिस लगातार शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. एसएसपी की ओर से गठित टीमों ने पटना, गया, जहानाबाद समेत कई जिलों में छापेमारी की. लेकिन, दोनों का पुलिस को अबतक ट्रेस नहीं कर पाई है. इधर, एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि अगर इसके बाद भी दोनों पदाधिकारी कोर्ट या पुलिस के समक्ष समर्पण नहीं करते है तो उनके खिलाफ कुर्की जब्ती की जाएगी.

क्या है मामला 

13 जनवरी को मोतीपुर के तत्कालीन थानेदार कुमार अमिताभ के आवास पर विशेष टीम ने शराब के मामले में छापा मारा था. इस दौरान टीम को 96 लीटर शराब जब्ती सूची से अधिक मिला था. इसके आलोक में बिहार पुलिस मद्य निषेध विभाग के इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने मोतीपुर थाने में इंस्पेक्टर कुमार अमिताभ और जमादार अमेरिका प्रसाद के खिलाफ एफआईआर करायी थी. इस मामले में दोनों छापेमारी के पूर्व से ही फरार चल रहे है.

Find Us on Facebook

Trending News