बिहार में शराबबंदी कानून की उड़ीं धज्जियां, वर्दी की आड़ में चल रहा था शराब का धंधा, थानेदार फरार

बिहार में शराबबंदी कानून की उड़ीं धज्जियां, वर्दी की आड़ में चल रहा था शराब का धंधा, थानेदार फरार

मुजफ्फरपुर- बिहार में शराबबंदी कानून का गजब तमाशा बन रहा है। जिसपर कानून को लागू करने की जिम्मेवारी है वही शराब के कारोबार में लगी है। जी हां, आप सही समझें...हम सुशासन वाली पुलिस की ही बात कर रहे हैं। 

थानेदार सस्पेंड, केस दर्ज

ताजा मामला मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना के थानेदार से जुड़ा है। मोतीपुर थाना के थानेदार अमिताभ कुमार पर शराब के कारोबार में शामिल होने का आरोप है। उनपर मालखाने से शराब की हेराफेरी का भी आरोप है। फिलहाल उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है और केस दर्ज कर लिया गया है। फरार थानेदार की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

क्या है मामला

आपको बता दें कि थाने से शराब का कारोबार करने को लेकर रविवार की रात एसएसपी और मद्य-निषेध विभाग ने मोतीपुर थाना पर छापा मारा था। इस दौरान थानेदार अमिताभ कुमार पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया था। थानेदार अमिताभ कुमार के आवास पर भी छापेमारी की गयी थी। अमिताभ के आवास से 1 लाख कैश और शराब भी बरामद की गयी।

पटना के घर पर भी हुई छापेमारी

आपको बता दें कि मोतीपुर थाना के थानेदार अमिताभ कुमार के पटना के अनीसाबाद स्थित घर पर भी छापेमारी की गयी। अब पुलिस उनके पूरे कनेक्शन को खंगाल रही है। पता लगाया जा रहा है कि किन-किन शराब तस्करों को उन्होंने फायदा पहुंचाया है। 

Find Us on Facebook

Trending News