बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RACE3 REVIEW: ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर RACE3, फैंस ने कहा पैसा वसूल

RACE3 REVIEW: ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर RACE3, फैंस ने कहा पैसा वसूल

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड मूवी RACE3 सिनेमा घरों में ब्लॉकबस्टर एंट्री कर चुकी है. सिनेमा घरों में लगते ही RACE3 का एडवांस बुकिंग शुरू हो चूका है और अपने एडवांस बुकिंग से ही RACE3 ने करीब 30 करोड़ अपने खाते में डाल चूका है. फैंस में इस मूवी को लेकर खास क्रेज था मूवी का टीजर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर यूजर ने रिव्यु देना शुरू कर दिया था. फैंस से मिली रिव्यु के अनुसार मूवी एक्शन से भरपूर है. ज़बरदस्त एक्शन के साथ मूवी में कई ट्विस्ट और टर्न्स भी दिखाए गए हैं.

मूवी के एन्ड में ज़बरदस्त क्लाइमैक्स दिखाया गया है, जिसके लिए आपको मूवी देखना होगा. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3 में सलमान खान, बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन, डेजी और साकिब सलीम मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में काफी एक्शन और स्टटं दिखाए गए हैं. अगर इन्हें 3 डी में देखा जाए, तो फिल्म देखने का मजा दोगुना हो जाएगा.

MOVIE-REVIEW-RACE-32.jpg

मूवी में सिनेमेटोग्राफी काबिले तारीफ है. सलमान खान से लेकर अनिल कपूर तक सभी फूल एक्शन मूड में नज़र आ रहे हैं. वहीं, बॉबी देओल भी एक नए अंदाज में नजर आएंगे. फैंस ने मूवी को पूरा पैसा वसूल बताया है. मूवी को एक बार तो जरूर देखा जा सकता है. अगर बात क्रिटिक्स की करे तो उन्हें भी मूवी पसंद आई है और उन्होंने मूवी को 5 में 4 स्टार दिए हैं.

कयास लगाया जा रहा है कि मूवी वीकेंड तक 100 करोड़ कमा लेगी और ब्लॉकबस्टर रहेगी. मूवी का ईद के दिन रिलीज़ होने का बहुत फ़ायदा बताया जा रहा है. सलमान खान का फेस और ईद का शुभ मौका मूवी को हिट करने में काफी मदद करेगा।

Suggested News