दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मिले किशनगंज सांसद, कहा यह देश को शर्मसार करनेवाली घटना है

दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मिले किशनगंज सांसद, कहा यह देश को शर्मसार करनेवाली घटना है

KISHANGANJ : कटिहार जिला में हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर आज किशनगंज सांसद डॉ जावेद आज़ाद सालमारी के नया टोला पस्तिया गांव पहुंच कर पीड़ित परिवार से मिलकर घटना के संबंध में जानकारी ली। परिजनों के मुताबिक पीड़िता 24 मई को स्थानीय मुखिया के भाई कुसुम लाल के बुलावे पर घर से निकली थी और 25 मई को रेखा देवी के घर से पीड़िता का लाश बरामद हुआ। 

सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री से मांग करता हूं की CBI से जांच करा कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।  सांसद के साथ विधान परिषद् के पूर्व उम्मीदवार सुनील, कांग्रेस नेता मो आफताब आलम के साथ कई लोग मौजूद रहे। वही सांसद ने कहा कि कटिहार का घटना सिर्फ घटना ही नही,बल्कि बिहार सहित पूरे भारत देश को शर्मसार करने वाली घटना है। 

उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ था। मैं पूछना चाहता हूँ मोदी जी से कहाँ गए आपका वो नारा ? अगर बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा सच्चे मन का था तो उन दरिंदों को सख्त से सख्त सजा दिलाये। जिन्होंने ऐसा कुकर्म किया है। बेटी सबकी प्यारी होती है, चाहे बेटी अमीर की हो या गरीब की, मुस्लिम की हो या हिन्दू की बेटी तो बेटी होती है।

किशनगंज से साजिद हुसैन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News