बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में एमआर का नहीं हुआ था अपहरण, 12 लाख का कर्जदार होने के कारण किया था नाटक, पुलिस ने किया खुलासा

गोपालगंज में एमआर का नहीं हुआ था अपहरण, 12 लाख का कर्जदार होने के कारण किया था नाटक, पुलिस ने किया खुलासा

गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र से  लापता ऑक्सीन बायोटेक कंपनी के एमआर मनीष श्रीवास्तव के अपहरण कांड का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए एमआर को लखनऊ शहर के चारबाग़ स्टेशन से बरामद कर लिया है. फिलहाल न्यायालय के आदेशानुसार अपहृता एमआर मनीष कुमार श्रीवास्तव को उनके परिजन को सौंप दिया गया है.

दरअसल इस संदर्भ में  साइबर थाना की थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी रॉय ने बताया कि नगर थाना के साधू चौक वार्ड नंबर 5 एमआर निवासी मनीष श्रीवास्तव बीते 16 नवम्बर को कुचायकोट में डॉक्टर विजिट करने गया था. 1 बजे तक घर पर पत्नी से बात किया फिर अचानक मोबाइल स्वीच ऑफ़ कर लिया. जिससे पत्नी एवं परिवार वालो की चिंता बढ़ गयी. इसके बाद कुचायकोट पुलिस खबर मिलते ही उसके तलाश में जुट गयी.

 पुलिस उसका आवेदन लेने के बाद पहले कुचायकोट एनएच 27 के भठवा मोड़ पर ओवर ब्रिज के नीचे से उसकी बाइक और हैलमेट बरामद किया. परिजनो द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ता शुरू कर दी. साइबर थाना के सहयोग और मानवीय एवं तकनीकी सूचना के आधार पर दिनांक 24 अक्टूबर को यूपी के लखनऊ शहर के चारबाग़ स्टेशन से बरामद किया गया. पुछताछ के दौरान उनके द्वारा बताया गया कि मेरे उपर 12 लाख रूपये का कर्ज हो गया है, जिससे मैं काफी परेशान रह रहा था. कर्ज देने वाले लोग टॉर्चर कर रहे थे. जिससे वह बचने के लिए एवं कर्ज देने वालो को डराने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रच दी.  मैं अपना मोटरसाइकिल भठवा ओवर ब्रिज के पास लगाकर झांसी चला गया था तथा झांसी से लखनऊ आया जहां पुलिस द्वारा मुझे हिरासत में लिया गया।.मेरा कोई अपहरण नहीं हुआ था. 

Suggested News