पुलिस कस्टडी में सरकारी कर्मी के मौत के बाद परिजनों से मिला राजद का शिष्टमंडल, कहा निरंकुश हो गयी है पुलिस

पुलिस कस्टडी में सरकारी कर्मी के मौत के बाद परिजनों से मिला राजद का शिष्टमंडल, कहा निरंकुश हो गयी है पुलिस

BHAGALPUR : जिले के बरारी थाना क्षेत्र के मायागंज निवासी और लघु जल संसाधन विभाग बांका में लिपिक पद पर कार्यरत संजय यादव की पुलिस कस्टडी में मौत के बाद एक और जहां पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीँ लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. उधर विपक्षी पार्टियों ने पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. 

युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भागलपुर के पूर्व सांसद बुलो मंडल के नेतृत्व में विपक्षी पार्टियों का शिष्टमंडल मृतक कर्मचारी के परिजनों से मिला. उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया. इस दौरान युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस पूरे बिहार में निरंकुश हो गई है. इस मामले में पुलिस की बर्बरता साफ दिखाई दे रही है. 

बुलो मंडल ने कहा कि पुलिस सरकारी कर्मचारी को घसीटते हुए थाना ले गई है और जान से मारने का कार्य किया है. इस मामले पर पूरा विपक्षी दल एकजुट है और मृत परिवार को सही न्याय दिलाने का काम किया जाएगा. साथ ही राजद नेता ने कहा कि मृतक के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी जाएगी. साथ ही  पिछले दिनों भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया में पुलिस के द्वारा पीट-पीटकर इंजीनियर आशुतोष पाठक की हत्या मामले पर पुलिस द्वारा लीपापोती करने का आरोप लगाया.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News