खालिद हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, मृतक को दिल्ली से किया गिरफ्तार, पिता पर दर्ज होगा मुकदमा

खालिद हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, मृतक को दिल्ली से किया गिरफ्तार, पिता पर दर्ज होगा मुकदमा

BETTIAH : 23 अगस्त को बेतिया के इंडस्ट्रीयल एरिया में जिस खालिद का कई टुकड़ों में शव मिला था. बेतिया पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. मृत खालिद को सकुशल दिल्ली से गिरफ्तारकिया गया है. अभी तक इस मामले मे चार लोगों को बेतिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

बताया जा रहा है की जमीनी विवाद को लेकर बेतिया नगर परिषद् के अध्यक्ष गरिमा देवी शिकारीया और उनके पति रोहित शिकारीया को नामजद करते हुए खालिद के पिता ने बेतिया के मुफ़स्सिल थाना में प्राथमिकीदर्ज कराया था. जिसकी बेतिया पुलिस अधीक्षक नीताशा गुड़िया बेतिया एसडीपीओ के नेतृत्व मे एक टीम का गठन कर स्वयं मॉनिटरिंग कर रही थी. 

इस संबंध मे बेतिया अधीक्षक ने प्रेस वार्ता कर बताया की 23 अगस्त को एक बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या कर शव को कई टुकड़ों में करके फेंका गया था.इस मामले में गहनता से अनुसंधान करते हुए मृत खालिद को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया और अभी आगे अनुसंधान जारी है. 

इस मामले में खालिद के पिता पर अलग से गलत पहचान करने और अनुसंधान को गुमराह करने काप्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. हत्या मे शामिल रणजीत को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला जमीनी विवाद का है और जिसका जमीन है. उसपर दबाव बनाने के लिए घटना को अंजाम दिया गया है. अभी आगे का अनुसंधान जारी है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News