बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश भर में बहुत जल्द होगा एमएसएमई का विस्तार, युवाओं को मिलेगा रोजगार, मंत्री बनने के बाद पटना पहुंचे मांझी ने कर दी बड़ी घोषणा

देश भर में बहुत जल्द होगा एमएसएमई का विस्तार, युवाओं को मिलेगा रोजगार, मंत्री बनने के बाद पटना पहुंचे मांझी ने कर दी बड़ी घोषणा

PATNA : केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुँचे जीतन राम मांझी का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर  ढ़ोल नगारे, फूल माला और पटाखों से उनका स्वागत किया। इस मौके पर श्री मांझी का पार्टी की महिला नेत्रियों ने तिलक लगाकर अभिनंदन किया, जबकि वहां मौजूद नेताओं ने उनका अंगवस्त्र से स्वागत.किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारे लगाए जिसमें जीतन मांझी जिंदाबाद और नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारों से मांझी आवास गुंजायमान हुआ। 



इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनपर भरोसा जताते हुए एमएसएमई जैसे जनता से जुड़े महत्वपूर्ण विभाग का जिम्मा सौपा है। उनको विभाग का पदभार ग्रहण करने के बाद अधिकारियों के साथ समीक्षा की है। बहुत जल्द ही पूरे देश में हर स्तर पर मध्यम एवं सूक्ष्म उद्योग का विस्तार होगा। उन्होंने कहा कि बिहार में एमएसएसई के तहत उद्योग लगाए जायेंगे जिससे युवाओ को रोजगार होगा और प्रदेश की आर्थिक तरक्की होगी। 



उन्होंने विपक्ष के केन्द्र सरकार पर किये जा रहे हमले का जवाब देते हुए कहा कि बिहार में पांच साल तक अब विपक्ष को कोई काम नहीं रह गया है और व राज्य सरकार व केन्द्र सरकार पर अर्नगल आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार बिहार व देश की तरक्की के प्रति कृतसंकल्पित है और और वह अपने एजेंडे पर काम कर रही है। 



इस दौरान पार्टी के मुख्य प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमारी पाटी के संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर भरोसा जताया है उसपर उनके नेता पूरी तरह खड़ा उतरेंगे और अपने मुख्यमंत्रीत्व काल की तरह ही जनहित से जुड़े कई फैसले लेंगे जिससे जनकल्याण तेज होगा। इस मौके पर पाटी के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री अनिल कुमार ने कहा कि जीतन राम मांझी बिहार की तरह देश की तरक्की के रास्ते पर चल पड़े है जल्द ही इसका परिणाम आम लोगों के सामने होगा। 



इस मौके पार्टी के नेता कमाल परवेज, मनोज कुमार सिन्हा, विजय यादव, गीता पासवान, आकाश कुुमार, भीम सिंह, श्रवण कुमार, अनिल कुमार , रामविलास प्रसाद, सुनीता अशोक, रघुवीर मोची, सहित सहित सैकड़ो की संख्या में दल के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का स्वागत किया।


Suggested News