बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुदस्सर अजीज की पति, पत्नी और वो और आशुतोष गोवारिकर की पानीपत आज रिलीज, जाने कौन किस पर पड़ेगा भारी

मुदस्सर अजीज की पति, पत्नी और वो और आशुतोष गोवारिकर की पानीपत आज रिलीज, जाने कौन किस पर पड़ेगा भारी

NEWS4NATION DESK : कार्तिक आर्यन, अनन्या पाण्डेय और भूमि पेडणेकर की पति पत्नी और वो आज रिलीज़ हो चुकी है. यह फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त स्टारर पानीपत को टक्कर दे रही है. दोनों फिल्में धूम मचा रही है.  

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित पति ,पत्नी और वो की खूबी यह है कि हास्य और मनोरंजन का जो सिलसिला पहले सीन से शुरू होता है, वह क्लाईमैक्स तक बना रहता है. खत्म होते-होते यह फिल्म पति-पत्नी के रिश्ते की गहराई को भी समझाती है. कानपुर का बैकड्रॉप भाषा और लहजा फिल्म को दिलचस्प बनाता है. चिंटू त्यागी के रोल में कार्तिक अपने हल्के से हकलानेवाले अंदाज से फिल्म को मनोरंजक बनाते हैं. भूमि पेडणेकर ने भी हर बार की तरह लाजवाब अभिनय किया है. वह ज्यादातर सीन में साड़ी में नजर आई हैं और यह गेटअप उन्हें पिछली फिल्मों से काफी अलग बना रहा है. अनन्या पांडे फिल्म का सरप्राइज पैकेज रही है. अपनी दूसरी ही फिल्म में उन्होंने गज़ब का आत्मविश्वास दिखाया है. 

वहीँ दूसरी ओर लीक से हटकर फिल्म बनाने के लिए जानेवाले आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी फिल्म पानीपत में छोटे से छोटे किरदार पर की गई मेहनत साफ़ नज़र आती है. संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के रोल में खूब जंचे हैं. वहीँ मराठा योद्धा सदाशिव राव भाव के किरदार में अर्जुन कपूर ने भी काफी मेहनत की है. हालाँकि ऐतिहासिक फिल्म होने के कारण फिल्म के ज़्यादातर डायलाग मराठी में हैं जिसके कारण ऑडियंस को थोड़ी परेशानी हो सकती है. नितिन देसाई के आर्ट डायरेक्शन ने फिल्म में भव्यता की कोई कमी नहीं छोड़ी है. कुल मिलकर दोनों ही फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. लेकिन पति पत्नी और वो कहीं ना कही पानीपत पर भारी पड़ सकता है. 


Suggested News