कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुकेश सहनी के भाई ने संभाली चुनाव की कमान, कई इलाकों में चलाया जन संपर्क अभियान

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुकेश सहनी के भाई ने संभाली चुनाव की कमान, कई इलाकों में चलाया जन संपर्क अभियान

SAHARSA : विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया सह सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी के कोरोना पॉजिटिव होने बाद उनके चुनाव प्रचार का कमान उनके भाई संतोष सहनी ने संभाल लिया है. इस क्रम में आज उन्‍होंने महिषी प्रखंड के कारु बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना कर बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के महिषी, बलही, खोजरी, बलबा हाट, मोहनपुर, सिपनवाद, भौरा, पहाड़पुर डिह टोला, मोहनपुर, कंठो, नाहरबार में सघन जनसंपर्क चलाया और एनडीए के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी के लिए जनता से वोट मांगने का काम किया. 

इस दौरान संतोष सहनी ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में VIP पार्टी और NDA के सभी साथीगण लगातार जनता के बीच संवाद कर उनकी अपेक्षाओं और उम्‍मीदों पर चर्चा कर रहे है. खुद मुकेश सहनी की नजर भी इस बात पर है कि बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में संर्वागीण विकास के लिए क्‍या - क्‍या संभावनाएं हैं और यहां के प्रतिनिधियों ने अब तक जनता के लिए क्‍या किया. उन्‍होंने कहा कि हम सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता से निवेदन करते हैं कि अपने क्षेत्र के स्वर्णिम भविष्य के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग कर भारी मतों से वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी को ‌विजयी बनायें. आपका यह जनसेवक आपके क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है. 

वहीं वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व मुख्य प्रवक्ता राजीव मिश्रा ने भी मुकेश सहनी के लिए ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया और कहा कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा में जनता के लिए इस बार एक मात्र मुद्दा विकास है. लालू-राबड़ी के 15 साल के शासनकाल से बेहतर एनडीए की सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा जिस तरह से बिहार में विकास की रफ्तार चल पड़ी है. इस रफ्तार को रुकने नहीं देना है और बिहार को विकसित राज्य की श्रेणी में लाने के लिए एक बार फिर से नीतीश कुमार की अगुआई में एनडीए की सरकार बिहार में आवश्यकता है. इसलिए तमाम जनता से अपील है कि वीआईपी प्रत्याशी मुकेश सहनी को अपना एक- एक कीमती मत देकर विधान सभा को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का काम करें. उन्‍होंने मुकेश सहनी के कोरोना पॉजिटिव होने पर दुख जाहिर किया. साथ ही कहा कि सहनी जल्‍द स्‍वस्‍थ होकर लौटेंगे, तब तक पार्टी के नेता व कार्यकर्ता यहां पूरी मजबूती के साथ उनके लिए चुनाव प्रचार में डटे रहेंगे. 

बता दें कि दरभंगा में बीते दिनों आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले मुकेश सहनी ने कोरोना की जांच करायी थी, जिसमें उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. इसके बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर यह जानकारी दी थी और बताया कि उन्‍हें अपने आप में किसी प्रकार का कोई कोरोना लक्षण महसूस नहीं हो रहा था. जनसंपर्क में मधुसूदन भगत(दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष, हम), हीरा भगत(वीआईपी जिला प्रवक्ता), अभिनेता जय सिंह, गौरव कुमार सिंह, पप्पू शर्मा, मो हैदर अली, चंदन सिंह, मो गुड्डू, मृत्युंजय मिश्रा, मो उसमान, अजय राय, गोपाल बिंद, जयकुमार चौधरी, कुसुमलाल निषाद, मो चांद खां, कुमोद सिंह समेत सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल हुए. 

Find Us on Facebook

Trending News