भाजपा के बुलावे पर मुकेश सहनी दिल्‍ली रवाना, NDA में हो सकते हैं शामिल

भाजपा के बुलावे पर मुकेश सहनी दिल्‍ली रवाना, NDA में हो सकते हैं शामिल

PATNA: महागठबंधन से बाहर होने के बाद रविवार को वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने राजद नेता तेजस्वी यादव जमकर हमला बोला। तेजस्वी के कथनी और करनी पर सवाल खड़े करते हुए सहनी ने कहा कि जब बात सीटों की हो चुकी थी, तब उन्हें इसकी घोषणा करने में दिक्कत क्यों हुई। सहनी ने कहा कि जो व्यक्ति अपने बड़े भाई तेजप्रताप का नहीं हुआ, वह बिहार के युवाओं का कैसे हो सकता है। 

एनडीए में हो सकते हैं शामिल

प्रेस कान्फ्रेंस के बाद मुकेश सहनी भाजपा के बुलावे पर दिल्ली रवाना हो गए हैं। वे आज शाम दिल्ली गए हैं. अब इसकी संभावना व्यक्त की जा रही कि वे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि रविवार को दिन भर बिहार बीजेपी की दिल्ली में मैराथन बैठक चली है। इसी बीच लोजपा का जेडीयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारने के बाद एनडीए में विवाद गहरा गया है।डैमेज कंट्रोल के तौर पर मुकेश सहनी को एनडीए में शामिल कराया जा सकता है।

तेजस्‍वी से परहेज तेज प्रताप से प्रेम 

मुकेश सहनी ने कहा कि तेजस्वी यादव  ने उनकी पीठ में छुरा मारा है। कहा कि उनसे 25 सीट और एक उप मुख्यमंत्री पद को लेकर बात हो चुकी थी। सहनी ने कहा उनका प्रण है कि भविष्य में कभी भी तेजस्वी यादव के साथ राजनीति नहीं करेंगे, लेकिन तेजप्रताप यादव के विषय में विचार कर सकते हैं।

राजद का सहनी पर आरोप

 राजद का कहना है कि मुकेश सहनी पहले से ही दोहरी भूमिका में रहे हैं। वे भाजपा के साथ जाते हैं तो कोई आश्चर्य नहीं।

Find Us on Facebook

Trending News