माछ भात खाएंगे महागठबंधन को जिताएंगे का नारा देने वाले सहनी की नाव फंस गई, आज तेजस्वी के खिलाफ खुलकर खोलेंगे मोर्चा

माछ भात खाएंगे महागठबंधन को जिताएंगे का नारा देने वाले सहनी की नाव फंस गई, आज तेजस्वी के खिलाफ खुलकर खोलेंगे मोर्चा

PATNA : ‘माछ भात खाएंगे महागठबंधन को जिताएंगे’ का नारा लगाने वाले सन ऑफ मल्लाह ने अब महागठबंधन छोड़ने का ऐलान कर दिया है. आज मुकेश सहनी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी के खिलाफ अपनी भड़ास निकालेंगे.

शनिवार को महागठबंधन में सीटों के ऐलान वाले पीसी में मुकेश सहनी ने तेजस्वी पर आरोप लगाया की हमारे साथ धोखा हुआ है. उन्होंने कहा कि हमारे पीठ पर छूरा भोंका गया है. सहनी का इतना कहना भर था कि कार्यकर्ता  तेजस्वी यादव के खिलाफ खूब नारेबाजी करने लगे. मुंबई में फिल्मों के लिए सेट बनाने वाले मुकेश सहनी महागठबंधन में खुद को सेट नहीं कर पाए.


तेजस्वी ने कह दिया कि दो दिन बाद बताया जाएगा कि वीआईपी पार्टी को कितनी सीटें दी जाएंगी. सहनी को उम्मीद थी कि उन्हें 10 से ज्यादा सीटें महागठबंधन में मिलेगी. पार्टी की मान्यता के लिए 10 सीटों पर लड़ने की अनिवार्यता है. सहनी 25 सीट की मांग कर रहे थे और उन्हें लगा था कि दो-तीन सीट आगे पीछे हो सकती है पर ऐसा नहीं हो सकता कि उनके साथ यह व्यवहार किया जाएगा. जिनको चार सीटें देनी थी उस सीपीएम के लिए भी घोषणा हो गई पर वीआईपी की नाव मझधार में फंस गई. इस नाव को सन ऑफ मल्लाह कैसे पार उतारेंगे यह आज को साफ होने की उम्मीद है.


Find Us on Facebook

Trending News